आज रात टीवी पर नया धमाका करेगें कपिल शर्मा

0

भारतीय टेलिविजन के लिये कपिल शर्मा एक ऐसा नाम बन गया है जो हर घर में वो खिलखिलाहटें बिखेरने के लिये मशहूर है। कामेडी नाइट्स विद कपिल ने मनोरंजन को जिस नये प्रकार से परिभाषित किया उससे ग्लेमर, बाॅलिवुड, कामेडी और जानकारी का समावेश कहा जाने लगा। वो आज के किसी भी नये शो से आगे निकल चुके थे।

51094693

कामेडी नाइट्स विद कपिल हर नयी फिल्म की जरूरत का मंच बन गया था। कपिल शर्मा ने अपने शो को देखने की लोगों में एक आदत बना दी थी। लगातार सुर्खियों में रहने वाले कपिल का ये शो कुछ दिनों के लिये बंद होने से लोगों को काफी अखरने लगा, लेकिन कपिल फिर पुराने तेवर को नयी धार में लपेट कर लोगों के लिये एक धमाकेदार शो को आज रात से शुरू करने वाले है।

Also Read:  लता मंगेशकर पर राष्ट्रगान को गलत उच्चारण से गाने का आरोप, गृह मंत्रालय को भेजी गई शिकायत

कपिल की पुरानी टीम अपने नये अंदाज में इस बार कुछ और बड़ा हंगाम मचाने को तैयार होगी। कपिल शर्मा शो का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है था जो आज पूरा हो रहा है।

Also Read:  पाकिस्तान के दबाव में हाफिज सईद ने बदला अपने संगठन का नाम, ‘तहरीक आजादी जम्मू-कश्मीर' होगा नया नाम

इस बार शो में एक नया चेहरा भी नजर आने वाला है, चेहरा बिग बॉस कंटेस्टेंट रोशेल राव का होगा जो कि नर्स का किरदार प्ले कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार इस बार का शो थीम बेस होने जा रहा है जिसमें सभी कैरेक्टर्स एक सोसाइटी में रहते हैं जिसका नाम शांतिवन सोसाइटी है जहां सब कुछ है बस शांति नहीं।

Also Read:  BSF ने किया खुलासा- 2 अक्टूबर को बारामूला में उड़ी जैसा हमला करना चाहते थे आतंकी

कलर्स चैनल से कपिल के जाने के बाद हास्य अभिनेता कृष्णा ने इस शो की बागडोर संभाली थी लेकिन अब न सिर्फ वो शो अब दर्शकों में कुछ खास चमत्कार नहीं दिखा पा रहा है।

कपिल पिछले काफी समय से इस शो की तैयारियों में लगे हुए थे। आज के शो में शाहरुख खान ख़ास मेहमान होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here