VIDEO: कांवड़‍ियों का आतंक जारी, अब मुजफ्फरनगर में कार पर बोला हमला, जमकर की तोड़फोड़

0

देश की राजधानी दिल्ली के मोती नगर इलाके और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के बाद अब मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली है। गुरुवार(9 अगस्त) को यहां कुछ कावड़ियों ने कार के छूकर निकलने पर उसमें जमकर तोड़फोड़ की। ख़बरों के मुताबिक, कावड़ियों के द्वारा कि गई इस तोड़फोड़ में कार यात्री घायल हो गए। कावड़ियों की इस गुंड़ागर्दी का वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो मुज़फ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड का बताया जा रहा है। जहां से डांक कांवड़ जा रहा था तभी अचानक एक कार की कांवड़यों की डाक से साइड लग गई। जिससे कांवड़िये आक्रोशित हो गए और कार सवार की जमकर पिटाई शुरू कर दी। इतने पर भी कांवड़ियों का आक्रोशित कांवड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने कार में तोड़फोड़ की।

ख़बरों के मुताबिक, इस हमले में कार में सवार यात्री घायल हो गए। कार में दो पुरुष और तीन बच्चे सवार थे। इन कांवड़ियों ने बच्चों से भी मारपीट की और मौका देखते ही फरार हो गए। कांवड़ियों की इस हरकत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि पास से गुजर रहें कुछ लोग कांवड़ियों की इस हरकत को आराम से देख रहे है लेकिन कोई भी कार में सवार लोगों को बचाने की कोशिस नहीं कर रहा है।

बता दें कांवड़‍ियों का यह उत्‍पात ऐसे समय पर हो रहा है जब उत्तर प्रदेश सरकार और प्रशासन कांवड़ियों के लिए बेहतर से बेहतर इंतजाम करने में व्यस्त है।

कांवड़‍ियों का आतंक जारी मुजफ्फरनगर में कांवड़‍ियों ने घेरकर कार पर बोला हमला

कांवड़‍ियों का आतंक जारी मुजफ्फरनगर में कांवड़‍ियों ने घेरकर कार पर बोला हमला

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, August 9, 2018

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कांवड़ियों ने स्थानीय लोगों से झड़प के बाद पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की थी। इतना ही नहीं इस दौरान कांवड़ियों ने पुलिस वालों को भी दौड़ा दौड़ा कर मारने की कोशिश की। पुलिस वाले जान बचाने के लिए भागते रहे। वीडियो में दिख रहा है कि कावड़ियों का एक झुंड उन्हें दौड़ाता रहा।

दिल्ली के बाद बुलंदशहर में कांवड़ियों का तांडव, पुलिस की गाड़ी में जमकर की तोड़फोड़

दिल्ली के बाद बुलंदशहर में कांवड़ियों का तांडव, पुलिस की गाड़ी में जमकर की तोड़फोड़http://www.jantakareporter.com/hindi/kanwariyas-vandalize-police-vehicle-in-bulandshahr/201926/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, August 8, 2018

बता दे कि इससे पहले कांवड़ियों का एक ग्रुप ने दिल्ली के मोती नगर इलाके में बीच रोड़ पर एक कार में जमकर तोड़फोड़ की थी। गाड़ी के बोनट, शीशे सभी पर हमला किया गया। जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने कार को पलट दिया।

दिल्ली: बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंडागर्दी

दिल्ली: बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंडागर्दी, जमकर तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, August 7, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here