सपा नेता पर 9 लोगों की मौत के लिए गैर इरादतन हत्या की FIR दर्ज, आरोपी महताब आलम फरार

0

कानपुर में 6 मंजिला गिरने से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी हैं जिसके लिए जिम्मेदार सपा नेता महताब आलम पर गैर इरादतन हत्या की FIR दर्ज करा दी गई है। महताब आलम के घर पर ताला लगा हुआ है और वो फरार बताए जा रहे है।

यूपी के कानपुर के जाजमऊ इलाके में समाजवादी पार्टी के नेता महताब आलम की निर्माणाधीन छह मंज़िला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई। निर्माणाधीन इमारत में हादसा उस वक्त हुआ जब सातवीं मंजिल के लिए स्लैब पड़ रहा था।इस हादसे में अब तक 9 मजदूरों की मौत हो चुकी है। वहीं मलबे से 17 घायलों का निकाला गया है, जिनमें से करीब आधा दर्जन मजदूरों की हालत चिंताजनक है।

Kanpur
Photo courtesy: dna

मृतकों और घायलों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि इमारत में कितने मजदूर काम कर रहे थे। जिस वक्त हादसा हुआ वहां पर इमारत के मालिक और समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष महताब आलम मौजूद नहीं थे।

20 घायलों को हैलट और उर्सला अस्पताल में एडमिट किया गया। इमारत करीब 20 फुट की गली में 500 गज के प्लॉट पर बन रही थी बिल्डिंग के निचले फ्लोर पर दुकानें और ऊपर फ्लैट बनाए जा रहे थे। जबकि सपा नेता महताब आलम के घर पर ताला लगा है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here