हमारा एजेंडा है काला धन बंद हो, उनका एजेंडा है संसद बंद हो, कानपुर की परिवर्तन रैली में बोले पीएम मोदी

0

पीएम मोदी ने आज कानपुर के निराला नगर रेलवे मैदान पर बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित किया और कहा कि हमारा एजेंडा है काला धन बंद हो, उनका एजेंडा है संसद बंद हो। पीएम मोदी ने विपक्ष खासकर कांग्रेस को निशाने पर रखा। उन्होंने संसद न चलने देने के लिए कांग्रेस और विपक्ष के अन्य नेताओं को जिम्मेदार ठहराया। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष का एकमात्र एजेंडा संसद को ठप रखने का था और हमारा एकमात्र एजेंडा कालाधन वापस लाने का।

पीएम मोदी

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि भारत खुशकिस्मत है कि उसके पास 65 फीसदी से ज्यादा युवा हैं जिनकी उम्र 35 साल से कम है। हम दुनिया को स्किल दिखा सकते हैं लेकिन इसके लिए हुनर जरूरी है। यूपी बीजेपी के तमाम बड़े नेता रैली में मौजूद रहे।

पीएम बनने के बाद मोदी की कानपुर में यह पहली रैली है। इस रैली के लिए शहर के निरालानगर स्थित रेलवे मैदान में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किये गए थे। पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं के साथ ही नोटबंदी जैसे कई मुद्दों पर अपनी बात रखी।

परिवर्तन रैली के पहले शहर में लगे रैली के होर्डिंग में कुछ शरारती तत्वों ने आग लगा दी थी जिससे नाराज भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से कर मामले की एफआईआर दर्ज कराई। उन्होंने इस घटना की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय और प्रधानमंत्री कार्यालय को भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here