लाइव वीडियो बनाकर कन्नड़ अभिनेत्री चंदना ने की आत्महत्या, बॉयफ्रेंड पर लगाए सनसनीखेज आरोप

0

मनोरंजन जगत से एक और अभिनेत्री के आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। कन्नड़ भाषा के टीवी सीरियलों में काम करने वाली अभिनेत्री चंदना ने जहर पीकर लाइव वीडियो रिकॉर्ड करते हुए आत्महत्या कर लिया। चंदना ने अपने बॉयफ्रेंड पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

चंदना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 29 साल की चंदना ने 28 मई 2020 को बेंग्लुरू में स्थित अपने घर पर ही आत्महत्या की थी, लेकिन इसकी खबर सोमवार 1 जून को सामने आई। खुदकुशी करने से पहले चंदना ने खुद का एक वीडियो रिकॉर्ड किया था जिसमें उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड पर धोखा देने का आरोप लगाया। सुसाइड करने से पहले चंदना ने वो रिकॉर्डेड वीडियो अपने ब्वॉयफ्रेंड और परिवार को भी भेजा था। चंदना ने अपने वीडियो में बताया है कि उनके बॉयफ्रेंड दिनेश ने उन्हें धोखा दिया है और शादी का झांसा देकर शारीरिक और आर्थिक शोषण किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंदना और दिनेश के बीच पिछले 5 सालों से अफेयर था। शादी की बात कहकर दिनेश लगातार एक्ट्रेस के साथ संबंध बनाता था। उन्होंने दिनेश को उनकी आत्महत्या का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि उनके बॉयफ्रेंड ने पैसे उधार लिए थे और कई महीनों से उन्हें नजरअंदाज कर रहा था। दिनेश पर यह भी आरोप है कि उसके अन्य लड़कियों से भी संबंध थे।

चंदना ने आरोप लगाया है कि दिनेश ने शादी का झांसा देकर उन्हें प्रेगनेंट कर दिया था और उनसे 5 लाख रुपये भी उधार लिये थे। बाद में दिनेश ने शादी करने से इनकार कर दिया। चंदना की फैमिली को दिनेश के साथ उनके संबंधों की जानकारी थी। चंदना ने आरोप लगाया कि जब शादी की बात करने उनका परिवार दिनेश के घर गया तो उन्हें वहां काफी बेइज्जत किया गया और कहा गया कि दिनेश की शादी चंदना से नहीं बल्कि किसी और लड़की से होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनेश ही अभिनेत्री को निजी अस्पताल लेकर गया था लेकिन इलाज से पहले ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद दिनेश अस्पताल से भाग गया। पुलिस ने दिनेश और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। दिनेश की तलाश के साथ-साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या की थी। प्रेक्षा लॉकडाउन से पहले अपने घर इंदौर चली गई थीं और काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं। इस वजह से वो डिप्रेशन में जा रही थीं और आखिरकार उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म कर दी। प्रेक्षा ने अपने कमरे के पंखे से लटकर जान दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here