कन्‍नड़ अभिनेत्री Mayuri Kyatari ने बॉयफ्रेंड अरुण से की शादी, शेयर किया वीडियो

0

मशहूर कन्‍नड़ अभिनेत्री मयूरी कतरी (Mayuri Kyatari) ने शुक्रवार (12 जून, 2020) की सुबह शादी के बंधन में बंध गईं। उन्‍होंने बेंगलुरु में अपने बॉयफ्रेंड अरुण से हिंदू रीति-रिवाज में शादी की। इस शादी समारोह में दोनों परिवार के कुछ सदस्य और करीबी दोस्‍तों ही शामिल हुए थे।

मयूरी
(Photo: @padmashivamogga/Twitter)

बीते कई दिनों से खबरें थीं कि मयूरी शादी की प्‍लानिंग कर रही हैं लेकिन कुछ भी ऑफिशली अनाउंस नहीं हुआ था। अब शादी के बाद इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट कर दी। उन्होंने शादी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हां, मैं शादीशुदा हूं। 12/06/2020। 10 साल की दोस्‍ती को आज मतलब मिल गया।’

मयूरी और अरुण की शादी बेंगलुरु के जेपी नगर स्थित लक्ष्‍मी वेंकटेश्‍वर मंदिर में हुई। सिर्फ कपल के परिवार से जुड़े लोग और करीबी दोस्‍त ही शादी में शामिल हुए। इस दौरान अभिनेत्री और उनके परिवार वालों ने लॉकडाउन के नियमों का पालन किया।

बता दें कि, मयूरी ने टीवी सीरियल ‘अश्‍विनी नक्षत्र’ से ऐक्‍टिंग डेब्‍यू किया था। वहीं, ‘कृष्‍ण लीला’ से उन्‍होंने बड़े पर्दे पर एंट्री की। इसके बाद वह ‘नटराज सर्विस’, ‘रैंबो 2’, ‘8एमएम बुलेट’ और ‘रुस्‍तम’ समेत तमाम फिल्‍मों में नजर आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here