कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सर्जा का 39 साल की उम्र में निधन

0

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता चिरंजीवी सर्जा (Chiranjeevi Sarja) का रविवार को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया, वह 39 वर्ष के थे। उनके निधन के खबर मिलते ही उनके फैन्स और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। अभिनेता के इतनी कम उम्र में चले जाने से सभी दुखी हैं और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता चिरंजीवी सर्जा को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। डॉक्टर जल्द ही अपना स्टेटमेंट जारी करेंगे। खबरें हैं कि उनका कोरोना वायरस (कोविड-19) टेस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट फिलहाल नहीं आई है।

फिल्मों के जानकार रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कन्नड़ ऐक्टर चिरंजीवी सर्जा का हार्ट अटैक के चलते आज 39 साल की उम्र में निधन हो गया। अचंभित हूं, वह सिर्फ 39 साल के थे। ऐक्टर के भाई ध्रुव सर्जा और भतीजे अर्जुन सर्जा। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

प्रियामणी राज ने भी ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजली दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘चिरंजीवी के निधन की खबर के बारे में जानकर गहरा धक्का लगा है। उनका मुस्कुराता चेहरा कभी नहीं भूल सकती। मेरी उनके परिवार के प्रति सहानभूति है।’

चिरंजीवी सरजा ने 2009 में फिल्म ‘वायुपुत्र’ से अपने अभिनय की शुरुआत की, उन्होंने 20 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। वे दक्षिण भारतीय स्टार अर्जुन सरजा के भतीजे और एक्शन राजकुमार ध्रुव सरजा के भाई भी हैं। चिरंजीवी सरजा ने ‘चंद्रलेखा’, ‘औतार’, ‘भारजारी’’ ‘सेजियर’, ‘अम्मा आई लव यू’, ‘सिंजंगा’, और अन्य फिल्मों में अभिनय किया। उन्हें अंतिम बार ‘शिवार्जुन’ नाम की फिल्म में देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here