कोरोना वायरस: सिंगर कनिका कपूर की चौथी बार भी रिपोर्ट आई पॉजिटिव

0

बालीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर का लगातार चौथी बार भी कोरोनो वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, उनमें संक्रमण का प्रकोप बना हुआ है। कनिका कपूर की चौथी बार भी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार को उनकी काफी चिंता हो रही है। हालांकि, वहीं अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि गायिका की हालत स्थिर है।

कनिका कपूर

बता दें कि, सिंगर कनिका कपूर कोरोनो वायरस के परीक्षण के बाद 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हईं। वो 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था। कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो पार्टियों में हिस्सा लेती रहीं, लोगों से भी मिलती रहीं।

बता दें कि, जिस पार्टी में कनिका गई थीं वहां पर कुछ नेता, बिजनेसमैन भी आए थे। हालांकि जिनसे भी कनिका का इंट्रैक्शन हुआ है उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि, जो भी लोग कनिका कपूर के संपर्क में आए उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया। कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। वहां भी उनको स्टार जैसा व्यवहार करने के कारण अस्पताल प्रशासन से आलोचना झेलनी पड़ी।

इस बीच, उनके परिवार के एक सदस्य ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, “हम अब उनकी जांच रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं। ऐसा लगता है कि कनिका पर उपचार कारगर नहीं हो रहा है और लॉकडाउन के कारण हम उन्हें उन्नत उपचार के लिए एयरलिफट करके विदेश भी नहीं ले जा सकते। हम उसके ठीक होने के लिए केवल प्रार्थना कर सकते हैं।”

बता दें कि, कनिका कपूर ने हाल ही में उस पोस्ट को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया था जिसमें उन्होंने कोरोना संक्रमण वाली बात बताई थी। अपने पोस्ट में कनिका कपूर ने लिखा था, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण नजर आ रहे हैं, मैंने खुद का चेकअप कराया जो Covid-19 पॉजिटिव आया है। मैं और मेरी फैमिली कम्प्लीट क्वॉरंटीन में है और आगे के लिए मैं मेडिकल अडवाइस फॉलो कर रही हूं। कोई और संक्रमित ना हो इसके लिए मैं अकेले डॉक्टर की देखरेख में हूं। इसके साथ ही जिन लोगों के कॉन्टैक्ट्स में मैं रही हूं उनकी भी जांच की जा रही है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here