कोरोना वायरस: चौथी बार टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अपने बच्चों और परिवार से मिलने के लिए बेताब हुईं सिंगर कनिका कपूर, लिखा इमोशनल पोस्ट

0

बालीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर का लगातार चौथी बार भी कोरोनो वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, उनमें संक्रमण का प्रकोप बना हुआ है। कनिका कपूर की रिपोर्ट चौथी बार भी पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार को उनकी काफी चिंता हो रही है। इस बीच, सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि मैं ठीक हूं और मैं आशा करती हूं कि मेरा अगला कोरोना वायरस टेस्ट नेगिटिव आए।

कनिका कपूर
फाइल फोटो

सिंगर कनिका कपूर ने देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घड़ी की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें लिखा है, जिंदगी हमें समय का सदुपयोग करना सिखाती है। लेकिन समय हमें जिंदगी का महत्व बताता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आप सभी को ढेर सारा प्यार। आप सभी लोग सुरक्षित रहें। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं अब आईसीयू में नहीं हूं। मैं अब ठीक हूं। मुझे आशा है कि मेरा अगला टेस्ट निगेटिव आएगा। अपने बच्चों और परिवार के लिए घर जाने का इंतजार कर रही हूं। उन सबको याद कर रही हूं।”

बता दें कि, सिंगर कनिका कपूर कोरोनो वायरस के परीक्षण के बाद 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हईं। वो 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था। कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो पार्टियों में हिस्सा लेती रहीं, लोगों से भी मिलती रहीं।

जिस पार्टी में कनिका गई थीं वहां पर कुछ नेता, बिजनेसमैन भी आए थे। हालांकि जिनसे भी कनिका का इंट्रैक्शन हुआ है उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि, जो भी लोग कनिका कपूर के संपर्क में आए उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया। कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। वहां भी उनको स्टार जैसा व्यवहार करने के कारण अस्पताल प्रशासन से आलोचना झेलनी पड़ी।

कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है। सिंगर कनिका कपूर पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं।

View this post on Instagram

#DaDaDasse

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बता दें कि, कनिका कपूर ने हाल ही में उस पोस्ट को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया था जिसमें उन्होंने कोरोना संक्रमण वाली बात बताई थी। अपने पोस्ट में कनिका कपूर ने लिखा था, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण नजर आ रहे हैं, मैंने खुद का चेकअप कराया जो Covid-19 पॉजिटिव आया है। मैं और मेरी फैमिली कम्प्लीट क्वॉरंटीन में है और आगे के लिए मैं मेडिकल अडवाइस फॉलो कर रही हूं। कोई और संक्रमित ना हो इसके लिए मैं अकेले डॉक्टर की देखरेख में हूं। इसके साथ ही जिन लोगों के कॉन्टैक्ट्स में मैं रही हूं उनकी भी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here