VIDEO: बिहार में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, हमलावरों ने गाड़ियों के शीशे तोड़े

0

बिहार के बेगूसराय जिले में जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला कर उनकी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इस हमले में कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं, कन्हैया कुमार ने इस हमले के लिए बजरंग दल और भाजयुमो को जिम्मेदार ठहराया है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कन्हैया कुमार के खिलाफ पुलिस थाने में मामला भी दर्ज कराया है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं है।

बिहार

नवभारतटाइम्स.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, भगवानपुर थाने के दरोगा दीपक कुमार ने बताया, भगवानपुर में आयोजित एक शिक्षण संस्थान में कन्हैया कुमार अपने काफिले के साथ पहुंचे थे। स्थानीय लोगों का कहना है उनकी कि गाड़ियां बीच रोड में ही खड़ी कर दी गई थीं, जिन्हें हटाने के लिए कहा गया तो कहासुनी के बाद नौबत हाथापाई की आ गई।

उन्होंने आगे बताया कि, इस घटना में दुर्गा पूजा समिति के सोनू कुमार नाम के शख्स का सिर फट गया, जिसके बाद नाराज लोगों ने काफिले पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद कन्हैया कुमार तो अपने काफिले के साथ आगे बढ़ गए लेकिन घायल व्यक्ति ने कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दीपक कुमार ने बताया, ‘147, 149, 307, 504, 295 समेत कई अन्य धाराओं में कन्हैया कुमार के खिलाफ सोनू कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया है।

बिहार के बेगूसराय जिले में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला

बिहार के बेगूसराय जिले में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 16 October 2018

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं दूसरी ओर बरौनी थाना अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि कन्हैया एवं उनके समर्थकों ने अपने ऊपर जानलेवा हमला किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

कन्हैया कुमार ने इस हमले के लिए भाजयुमो को जिम्मेदार ठहराया है। जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि उन पर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। ख़बरों के मुताबिक, इस हमले में कन्हैया के काफिले में शामिल 4 से 6 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान कई लोग घायल भी हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि कन्हैया कुमार के पटना स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में एक जूनियर डॉक्टर और एक सुरक्षा गार्ड पर हमला करने को लेकर सोमवार को फुलवारीशरीफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here