बिहार: कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, तीन वाहन क्षतिग्रस्त

0

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में आज सारण जिले के हवाईअड्डा मैदान में सभा करने जा रहे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर शनिवार की सुबह असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया।

कन्हैया कुमार
फोटो: सोशल मीडिया

इस अचानक किए गए हमले में सीपीआइ नेता कन्हैया कुमार के काफिले में शामिल कुछ लोगों के घायल होने के साथ ही कई गाड़ियों के क्षतिग्रस्त होने की सूचना है। जानकारी के मुताबिक, इस वारदात में कन्हैया को चोट नहीं आई है, क्योंकि वो दूसरी गाड़ी में सवार थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि जिले के कोपा थाना क्षेत्र के कोपा बाजार में सिवान से छपरा में सभा करने आ रहे कन्हैया कुमार के वाहन पर हमला किया गया है। इस घटना में उनके साथ चल रहे तीन वाहनों को क्षतिग्रस्त होने के साथ ही कई लोगों के घायल होने की सूचना है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति नियंत्रित करने के साथ ही कुमार के काफिले को अपने क्षेत्र से आगे निकाल लिया है।

बता दें कि, सीपीआई नेता और जेएनयू के पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार नागरिकता संशोधन कानून, एनआरपी और एनआरसी के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ विभिन्न शहरों में जाकर प्रदर्शन कर रहे हैं और लोगों को संबोधित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here