कंगना ने रितिक पर कसा तंज, कहा- 43 साल केे रितिक कब तक लेंगे पापा का सहारा

0

रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना ने बीते दिन शनिवार को पूछा कि विवादों से बचने के लिए उन्हें(रितिक) अपने पिता की जरूरत क्यों पड़ती है।

उन्होंने कहा, आदमी खुद के दम पर क्यों नहीं खड़े हो सकते. रितिक 43 साल के हैं. मुझे यह समझ में नहीं आता कि उनके पिता को उनका बचाव करने के लिए क्यों आना पड़ता है।

Also Read:  Kangana Ranaut's 'Queen' is all set to have a sequel

भाषा की खबर के अनुसार, हाल ही में रितिक के पिता और फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब कोई उनके बेटे के बारे में झूठ फैला रहा होता है तो रितिक चुप रहना पसंद करते हैं. उनका मतलब कंगना और रितिक के बीच तकरार से था।

Also Read:  Hrithik lauds Deepika, Ranbir for 'Tamasha'

उन्होंने आगे कहा था कि अगर रितिक सबके सामने सच्चाई ले आया तो हर कोई चकित रह जाएगा, शुरुआत में जब पत्रकारों ने कंगना से इस पर टिप्पणी करने को कहा तो उनकी बहन रंगोली यह कहते हुए उनके बचाव में आ गईं कि इस सवाल को छोड़ा जा सकता है. हालांकि कंगना ने जवाब देना पसंद किया।

Also Read:  उर्दू के ताज मलिकजादा मंजूर नहीं रहे

गौरतलब है कि कंगना और रितिक का ये विवाद तब शुरु हुआ जब एक इंटरव्यू देते वक्त कंगना ने ‘सिली एक्‍स’ शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था।

रितिक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कंगना को लीगल नोटिस भेजा। इसके जवाब में कंगना ने भी उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर कार्रवाई की चेतावानी दी थी। दोनों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here