रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के बाद अब कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ी, कर्नाटक की अदालत ने किसानों के खिलाफ किए गए ट्वीट को लेकर अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने के दिए आदेश

0
2
कंगना रनौत

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के बाद अब भाजपा समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत की भी मुश्किलें बढ़ गई है, क्योंकि कर्नाटक की एक अदालत ने किसानों के खिलाफ किए गए ट्वीट को लेकर अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने आदेश दिए है। बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने किसान बिल का विरोध करने वाले आंदोलनकारी किसानों के खिलाफ बीते दिनों एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर किसानों को ‘आतंकवादी’ बताया था।

कंगना रनौत

लाइव लॉ वेबसाइट के अनुसार, कर्नाटक के तुमकुर की अदालत ने शुक्रवार (9 अक्टूबर) को क्षेत्राधिकार पुलिस स्टेशन (Kyathasandra) को भाजपा समर्थक अभिनेत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया। साथ ही किसान बिल का विरोध करने के लिए किसानों के खिलाफ किए गए उनके ट्वीट से संबंधित मामले में जांच करने का भी निर्देश दिया है।शिकायतकर्ता वकील रमेश नाइक एल ने कंगना के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153A, 504, 108 के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी।

बता दें कि, कंगना रनौत ने बीते दिनों पीएम मोदी के एक ट्वीट को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, “प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं। CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी।”

कंगना रानौत अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई थीं। यूजर्स का आरोप था कि कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट के जरिए कृषि बिल का विरोध कर रहें देश के किसानों को ‘आतंकवादी’ बताया है।

वहीं, आलोचनाओं के बाद कंगना ने अपने इस ट्वीट पर सफाई देते हुए लिखा था, “जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ़ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा अरिजिनल ट्वीट अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा केलिए ट्वीटर छोड़ दूँगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here