फिल्म ‘भारत’ की तारीफ करने पर कंगना रनौत की बहन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना, करण जौहर पर लगाया सलमान खान की चापलूसी करने का आरोप

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर पर ट्विटर के जरिए एक बार हमला बोला है। बता दें कि, रंगोली चंदेल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं और बॉलीवुड सिलेब्रिटीज की अलग-अलग मुद्दों पर आलोचना करती हैं।

दरअसल, बुधवार को सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई और करण जौहर सहित बॉलिवुड के कई सिलेब्रिटीज ने फिल्म की तारीफ की है, जो बात कंगना रनौत की बहन को पसंद नहीं आई और उन्होंने करण पर सलमान खान की चापलूसी करने का आरोप लगा दिया।

बॉलिवुड सिलेब्रिटीज की आलोचना करते हुए रंगोली ने ट्वीट कर लिखा,  “बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान खान की चापलूसी में जुट चुकी है। करण जौहर सबसे बड़े चापलूस है। हमको भी सीखना है यार, पीछे से चुगली और सामने चापलूसी, ये कैसे होता है।” रंगोली ने अपने इस ट्वीट के जरीए सिर्फ करण जौहर ही नहीं बल्कि बी-टाउन के दूसरे सितारों पर भी तंज कसा है, जो सलमान की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि रंगोली पहले भी करण जौहर को आड़े हाथों ले चुकी हैं।

बाते दें कि एक दिन पहले ही मुंबई में सलमान की फिल्म ‘भारत’ का ग्रैंड प्रीमियर किया गया था जिसमें बॉलिवुड की बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। इस प्रीमियर के बाद बॉलिवुड सिलेब्स ने सोशल मीडिया पर सलमान की फिल्म की तारीफ की थी।

अली अब्बास जफर निर्देशित ‘भारत’ फिल्म में दिशा पाटनी और सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं। ‘भारत’ में सलमान खान को अलग-अलग रूपों में दिखाया गया है। यह फिल्म 05 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here