नाबालिग लड़के से रेप के आरोप में अभिनेत्री कंगना रनौत का हेयर स्टाइलिस्ट गिरफ्तार

0

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट ब्रैंडन एलिस्टर डी गी को एक नाबालिग लड़के से यौन शोषण के आरोप में मुंबई की खार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने ब्रैंडन को फिल्म के सेट पर से ही गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 42 वर्षीय ब्रैंडन पर 16 साल के एक नाबालिग लड़के के साथ कथित तौर पर रेप करने का आरोप लगा है।

इस मामले में शिकायत मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हेयर स्टाइलिस्ट को फौरन गिरफ्तार कर लिया। ब्रैंडन मूलतः साउथ अफ्रीका के रहने वाले हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट ब्रैंडन को उस समय गिरफ्तार किया गया जब कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग चल रही थी। आरोपी हेयरस्टायलिस्ट पर आरोप है कि उन्होंने नाबालिग लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के से उनकी मुलाकात एक डेटिंग एप के जरिए हुई। पुलिस ने ब्रेंडन का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। खार पुलिस थाने के सीनियर अधिकारी ने बताया कि 42 साल के ब्रैंडन पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने फिलहाल ब्रेंडन का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने ब्रैंडन को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें 3 अक्टूबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

8 लोगों को किया जा चुका है गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस द्वारा की गई जांच में ब्रेंडन की भूमिका भी पाई गई। इसके बाद उन्हें कंगना की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका के सेट पर से गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेंडन की नाबालिग लड़के से डेटिंग ऐप के जरिए मुलाकात हुई थी। डेटिंग ऐप में पीड़ित ने खुद को 18 साल का बताया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डेटिंग ऐप में लड़के ने 30 साल से 60 साल तक के पुरुषों से संबंध बनाए थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद लड़के की मां ने पिछले साल ये केस दर्ज कराया था। ब्रैंडन को आईपीसी और पॉक्सो ऐक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि ब्रैंडन बॉलीवुड में एक चर्चित नाम है। वह मूल रूप से दक्षिण अफ्रीका के रहने वाले हैं और पिछले 10 साल से बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here