संजय राउत को ‘गंभीर परिणाम’ भुगतने की धमकी देने वाला शख्स निकला कंगना रनौत का ‘फैन’, मुंबई पुलिस ने कोलकाता से किया गिरफ्तार

0

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत को सोशल नेटवर्किंग साइट पर कथित तौर पर धमकी देने वाले एक व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इस शख्स ने दावा किया है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत का फैन (प्रशंसक) है।

संजय राउत

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस की एक टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से पलाश घोष को राउत को धमकी देने के आरोप में शुक्रवार तड़के टॉलीगंज स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया। घोष ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शिवसेना नेता को ‘‘गंभीर परिणाम’’ भुगतने की चेतावनी दी थी। मामले में मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

एक सूत्र ने बताया, ‘‘उसे शहर की अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा जहां मुंबई पुलिस उसे मुंबई ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड देने का अनुरोध करेगी।’’  बता दें कि, शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर साठगांठ का दावा किया। कंगना ने कहा कि वह इस पर बयान देना चाहती हैं लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है। उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। यही नहीं कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से कर दी।

कंगना के इस बयान के बाद से ही दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। संजय राउत ने बयान दिया कि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उनसे गुजारिश है कि वह यहां न आएं। इस पर कंगना ने चेतावनी देते हुए बयानबाजी की कि वह मुंबई आएंगी किसी के बाप में दम हो तो रोककर दिखाए। इसके बाद से दोनों के बीच वाद-विवाद और तेज हो गई और संजय राउत ने कंगना के लिए ‘हरामखो’ शब्द तक का इस्तेमाल कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here