कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को बताया- लोकल क्रांतिकारी, सिंगर ने किया पलटवार; दोनों में फिर छिड़ी जुबानी जंग

0

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान आंदोलन से जुड़े अपने एक ट्वीट को लेकर बीते दिनों सोशल मीडिया पर फजीहत झेलने के बाद अब भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में एक बार फिर से अभिनेता-सिंगर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है, जिसका सिंगर ने भी जवाब दिया है। बता दें कि, किसान आंदोलन को लेकर बीते दिनों कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर जमकर जुबानी जंग हुई थी।

कंगना रनौत

दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने बर्फ़ में खड़े हुए अपनी कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन उन्होंने इसकी लोकेशन नहीं बताई है। इस पर कंगना रनौत ने चुटकी लेते हुए उन्हें ‘लोकल क्रांतिकारी’ बता दिया है और यहीं से बात बात शुरू हो गई है। कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘वाह भाई!! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में थंड का मजा ले रहे हैं, वाह!!! इसको कहते हैं लोकल क्रांति…’

तस्वीरों में दिलजीत नारंगी रंग का ओवरकोट और सफेद पैंट पहने हुए दिख रहे हैं। सिर पर कैप है और चेहरा मास्क से ढका हुआ है। गुनगुनी धूप बर्फ़ पर छिटकी हुई है। हालांकि, दिलजीत ने अपने ट्वीट में यह नहीं बताया कि तस्वीरें कहां और कब की हैं।

कंगना के इस ट्वीट के जवाब में दिलजीत ने पंजाब की बुजुर्ग किसान महिला का वीडियो पोस्ट कर रोमन-पंजाबी में लिखा कि मत सोचना, हम भूल गए हैं। इसके जवाब में कंगना ने लिखा, “वक्त बताएगा दोस्त कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़… सौ झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते, और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता, तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा? हा हा इतने बड़े बड़े सपने मत देख तेरा दिल टूटेगा”

बता दें, दिसम्बर की शुरुआत में कंगना ने दिलजीत दोसांझ से भिड़ गई थीं। कंगना के भड़कने की वजह एक वीडियो बना था, जिसे दिलजीत ने शेयर करते हुए कंगना को टैग कर दिया। इस वीडियो में किसान आंदोलन में नज़र आई बहुचर्चित बुजुर्ग महिंदर कौर कंगना के शाहीन बाग वाले विवादित ट्वीट का जवाब दे रही थीं। इसके बाद कंगना और दिलजीत के बीच ट्वीट युद्ध छिड़ गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here