कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

पिछले कई दिनों से अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर से नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं। क्योंकि, हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया है।

कंगना रनौत
फाइल फोटो- कंगना रनौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ एक प्रॉपर्टी डीलर ने एक बंगले का ब्रोकरेज ना देने के कारण पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। प्रॉपर्टी डीलर का कहना है कि कंगना ने पिछले साल पाली हिल में बंगला खरीदा था, लेकिन अभी तक ब्रोकरेज नहीं दिया है। हालांकि अभिनेत्री इन आरोपों का खंडन कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने दावा किया है कि उनकी फाइनेंस टीम ने एक फीसदी कमीशन जो कि तकरीबन 20 लाख रुपये के आसपास है उसका भुगतान कर दिया है। कंगना का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर अब 2 फीसदी कमीशन मांग रहा है, जो कि जायज नहीं है।

खबरों के मुताबिक इस साल जुलाई के अंत में प्रॉपर्टी डीलर प्रकाश रोहिरा ने खार पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। इसी मामले में अब पुलिस ने कंगना और उनकी बहन को समन जारी किया है।

फिल्मों की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आने वाली हैं जो अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। फिल्म में वह झांसी की रानी का किरदार निभाती नजर आएंगी, इसके लिए कंगना ने घुड़सवारी और तलवारबाजी तक सीखी है। इसके अलावा कंगना राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में दिखेंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here