कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का दावा, ऋतिक रोशन ने खुद फैलाई थी बहन सुनैना के स्वास्थ्य के बारे में अपवाह

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल एक बार फिर से चर्चा में हैं। रंगोली ने एक बार फिर से अभिनेता ऋतिक रोशन पर निशाना साधने के बाद सोशल मीडिया सुर्खियों में आ गई हैं। रंगोली ने अभिनेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपने शब्दों का तीखा प्रहार करते हुए दावा किया कि अपनी बहन के बारे में अफवाह ऋतिक ने उड़ाई है।

रंगोली चंदेल

बता दें कि, अभी हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने स्वास्थ्य संबंधी अफवाहें फैलाने के लिए एक अखबार को फटकार लगाते हुए कहा कि उनकी हालत गंभीर नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस तरह की ख़बर लगाने से पहले सच्चाई जांच लेनी चाहिए। उनकी यह प्रतिक्रिया तब आई जब टाइम्स ऑफ इंडिया ने दावा किया था कि सुनैना मानसिक बीमारी (Bipolar disorder) से पीड़ित हैं और उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है।

रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहीं सुनैना काफी दिनों से बीमार चल रही हैं। ऐसे में उनकी सेहत में दिन-ब-दिन गिरावट देखने को मिल रही है। उन्हें 24 घंटे के लिए डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। इस रिपोर्ट के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। वहीं, जब यह ऋतिक की बहन सुनैना को पता चला तो वह बुरी तरह से नाराज हो गईं और इन सब बातों को बकवास और अफवाह बताया।

सुनैना रोशन ने ट्वीट कर लिखा था कि, “मैं हैरान हूं मेरे बारे में ये सब लिखा जा रहा है कि मैं क्रिटिकल कंडीशन में अस्पताल में हूं। हैलो टाइम्स ऑफ इंडिया। मैं अपने दोस्तों के साथ हूं और पार्टी कर रही हूं। प्लीज फैक्ट्स चैक करें।” यही नहीं इस ट्वीट के बाद सुनैना ने एक और पोस्ट किया। यहां उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि “क्या मैं गंभीर रूप से बीमार दिख रही हूं।”

इसी बीच, एक ट्विटर यूजर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन पर निशाना साधते हुए लिखा कि सुनैना रोशन के स्वास्थ्य के बारे में अफवाह खुद ऋतिक ने ही उड़ाई थी। रंगोली ने ये भी कहा कि सुनैना ने उन्हें और कंगना से हरकत की हरकतों के लिए माफी मांगी थी और इस बात के लिए भी माफी मांगी थी कि सही वक्त पर उन्होंने कंगना का साथ नहीं दिया।

रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा, “हर कोई अपने भाई-बहन के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता। ऋतिक रोशन की बहन सुनैना मुझे और कंगना को माफी मांगने के लिए फोन और मैसेज करती थी। जब ऋतिक ने खुद को और कंगना को महज दोस्त बताया था, तब सुनैना ने हमारा साथ नहीं दिया था। इस बात को लेकर वो माफी मांगती थी। जब ऋतिक और कंगना करीब थे और इसके बाद ऋतिक और उनकी पीआर ने मिलकर उनकी बहन सुनैना को उनके डिप्रेशन के लिए बाइपोलर साबित कर दिया। इस तरह की शर्मिंदगी और इल्जाम के चलते सुनैना को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।”

एक अन्य ट्वीट में रंगोली ने लिखा, “एक दिन पहले ही सब कुछ मीडिया के सामने आ चुकी है। इसलिए कोई भी भाई-बहनों के प्रति दयालु होने का भाषण न दे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here