कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट, करीना कपूर और करण जौहर पर साधा निशाना

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उनके निशाने पर अभिनेत्री करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और करण जौहर हैं। बता दें कि, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

दरअसल, हाल ही में ये तीनों सिलेब्‍स एक फिल्‍म इवेंट के दौरान शादी पर चर्चा करते नजर आए। इसके बाद ट्विटर पर रंगोली ने कहा कि तीनों ने फिल्‍म फेस्टिवल्‍स और इवेंट्स को अपनी ‘किटी पार्टी’ बना दिया है। रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में लिखा, “पहले अवार्ड शो को और अब फिल्‍म फेस्टिवल को भी ‘किटी पार्टी’ बना दिया है।”

एक अन्य ट्वीट में रंगोली चंदेल ने लिखा, “MAMI का क्‍लोजिंग डिस्‍कशन यह था कि आलिया इस वक्‍त की सबसे महान कलाकार है और वह करीना जी की भाभी है। उनकी शादी में करणजी पूजा का थाल लेकर उनका स्‍वागत करेंगे। हम्‍मम अच्‍छा है, हम जैसे गंवार क्‍या जानें आर्ट की बातें, हमें तो कुछ समझ आया ही नहीं।”

बता दें कि, इससे पहले रंगोली चंदेल उस वक्‍त सुर्खियों में आई थीं जब उन्‍होंने अभिनेत्री तापसी पन्‍नू और भूमि पेडनेकर पर निशाना साधा था। उन्‍होंने बॉलीवुड में अपने से अधिक उम्र के रोल करने वाले ऐक्‍टर्स पर सवाल उठाए थे। रंगोली के मुताबिक, कंगना ने ‘सांड की आंख’ करने से इनकार कर दिया क्‍योंकि उन्‍हें लगा कि रोल को नीना गुप्‍ता जैसी कोई सीनियर ऐक्‍ट्रेस बेहतर ढंग से निभा सकती हैं।

वहीं, कुछ दिनों पहले एक ट्विटर यूजर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि सुनैना रोशन के स्वास्थ्य के बारे में अफवाह खुद ऋतिक ने ही उड़ाई थी। रंगोली ने ये भी कहा कि सुनैना ने उन्हें और कंगना से हरकत की हरकतों के लिए माफी मांगी थी और इस बात के लिए भी माफी मांगी थी कि सही वक्त पर उन्होंने कंगना का साथ नहीं दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here