सोनू सूद ने छोड़ी “मणिकर्णिका”, कंगना रनौत की इन हरकतों से परेशान होकर अभिनेता ने लिया फैसला

0

बॉलीवुड की विवादास्पद अभिनेत्री कंगना रनौत और विवादों का एक अलग ही नाता लगता है। आए दिन किसी न किसी विवाद में उलझी रहने वाली कंगना लगता है एक बार फिर विवाद का शिकार हो गई हैं। दरअसल, अभिनेता सोनू सूद ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: झांसी की रानी’ मे काम नहीं करने का निर्णय लिया है। अभिनेता के प्रवक्ता ने शुक्रवार (31 अगस्त) को यह जानकारी दी।

माना जा रहा है कि कंगना से कहासुनी होने के बाद सोनू ने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार कंगना पर सोनू सूद ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए फिल्म मणिकर्णिका को बीच में छोड़ दिया है। दरअसल, कंगना के साथ उन्हें फिल्म के कुछ सीन रीशूट को कहा गया, यहा सीन्स कंगना के कहने पर बदले गए हैं। स्पॉटबॉय में लिखा है कि सोनू से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि सोनू अपने काम को लेकर काफी कमिटेड रहते हैं।

स्पॉटबॉय के हवाले से हिंदुस्तान में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने जो डेट मणिकर्णिका को दी थी, उसी के हिसाब से उन्होंने उसकी शूटिंग की। अब उनसे दोबोरा शूट करने को कहा जा रहा है। उन्हें इस बारे में पहले जानकारी दी नहीं गई, किसी भी कलाकार के लिए एक ही सीन को अलग तरीके से रीशूट करना संभव नहीं है, वो भी तब जब बिल्कुल लास्ट मिनट में सीन बदले गए हों।

सोनू के स्पोकपर्सन के मुताबिक, ‘सोनू बहुत प्रोफेशनल हैं, और अपने काम को लेकर कमिटेड हैं। मणिकर्णिका के डायरेक्टर को सोनू ने अपनी नई फिल्म और डेट के बारे में बताया था। इस तरह की मांग करना प्रोफेशनल नहीं है।’ हालांकि कंगना ने एक बयान जारी कर सोनू सूद के साथ अपने बूरे बर्ताव की बात का खंडन किया है।

कंगना का कहना है, ‘हां ये बात सही है कि सोनू ने फिल्‍म छोड़ दी है, लेकिन इसमें कोई सच्‍चाई नहीं कि मेरी उनसे कोई लड़ाई हुई है। मैं और सोनू ‘कृष’ के आखिरी शॉट को शूट करने के बाद से आज तक मिले नहीं हैं। वो अपने काम में व्‍यस्‍त हैं इसलिए उनके पास मणिकर्णिका के लिए डेट्स नहीं है। यही वजह है कि उन्‍होंने फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया है।’

कंगना ने कहा, ‘निर्माता ने उन्‍हें फिल्‍म की कहानी बताई और लेखकों ने उन्‍हें ध्‍यान में रखकर स्‍टोरी तैयार की। उसके बावजूद उन्‍होंने काम करने से मना कर दिया। उन्‍होंने एक महिला निर्देशक के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया। मैं भी दंग हूं। सोनू मेरे अच्‍छे दोस्‍त हैं।’

सोनू के प्रवक्ता ने दिया जवाब

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, अभिनेता के प्रवक्ता के अनुसार सोनू अभी रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग कर रहे हैं और उनसे कंगना ने मणिकर्णिका के कुछ हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा था। 45 वर्षीय अभिनेता रणवीर सिंह के मुख्य किरदार वाली इस फिल्म के लिए दाढ़ी बढ़ाए हुए हैं जबकि मणिकर्णिका के लिए उन्हें क्लीन शेव होने के लिए कहा गया।

सोनू ने फिल्म निर्माता से “सिम्बा” की अपनी शूटिंग पूरी कर लेने के बाद “मणिकर्णिका” के हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा, लेकिन बात नहीं बनी और उन्होंने इसे छोड़ने का निर्णय लिया। फिल्म के निर्माता कमल जैन ने कहा सोनू और फिल्म की टीम ने तारीखों के मुद्दे को लेकर परस्पर रूप से अलग राह चुनने का निर्णय लिया।

उन्होंने कहा” मैं सोनू का बेहद सम्मान करता हूं और वह हमारे लिए एक परिवार की तरह हैं। तारीखों की अनुपलब्धता के चलते हमने दुखी मन से परस्पर रूप से अलग राह चुनने का निर्णय लिया। वह पूरी तरह से पेशेवर हैं और उन्होंने सिम्बा के लिए अपनी तारीखों की प्रतिबद्धता जता रखी है जो दिसंबर में रिलीज होगी। भविष्य में हम उनके साथ फिर काम करना पसंद करेंगे।”

एसी खबरें थी कि फिल्म निर्माता क्रिश जगलारमुडी जो ऐतिहासिक फिल्म का निर्देशन कर रहे थे, ने प्रोजेक्ट (परियोजना) को छोड़ दिया है। यह खबर ऑनलाइन रूप में तब फैली जब एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर जिसमें कंगना का नाम फिल्म निर्देशक के रूप में लिखा था वायरल हो गई।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here