VIDEO: ‘मणिकर्णिका’ में नकली घोड़े पर सवार होकर युद्ध कर रहीं थीं कंगना रनौत, मनीष सिसोदिया बोले- “भक्त और गोदी मीडिया इसे अपनी समझ से जोड़कर न देखें”

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पिछले दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म में कंगना रनौत के काम को पसंद भी किया गया था। फिल्म में युद्ध के दृश्यों की काफी चर्चा भी हुई और कहा जा रहा था कि फिल्मों में फिल्माए गए युद्ध के सीन्स काफी बेहतर है।

कंगना रनौत

इसी बीच, इस फिल्म में युद्ध के सीन की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कंगना घुड़सवारी वाला सीन शूट करती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस वीडियो में खास बात यह है कि कंगना रनौत असली घोड़े पर नहीं हैं बल्कि वे मशीनी घोड़े पर बैठी है और उसी पर बैठ कर वह तलवार चला रही हैं।

कंगना का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के रिएक्शन भी दे रहें है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर स्माइली वाले आइकन्स के साथ जमकर शेयर किया जा रहा है।

वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, “भक्त और गोदी मीडिया इसे अपनी समझ से जोड़कर न देखें। यह एक फ़िल्म की शूटिंग की रिकॉर्डिंग मात्र है।”

देखिए कुछ और ऐसे ही ट्वीट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here