कंगना और ह्रितिक में क़ानूनी जंग, क्या कंगना ने वाक़ई ह्रितिक को 1439 इमेल्स भेजी थी?

0

फिल्म अभिनेता और इंडियन सिनेमा के सुपरहीरो ह्रितिक रोशन और बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

मंगलवार को ह्रितिक और कंगना ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेजे थे।

कंगना के वकील रिज़वान सिद्दीकी का कहना है कि वह अभी इस बारे में कुछ भी बात नहीं करना चाहते।

उन्होंने कहा है कि ह्रितिक की तरफ से जब तक कुछ बयान नहीं आ जाता वह कुछ भी नहीं बोलेंगे।

कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में जब कंगना से पुछा गया कि क्या वो ह्रितिक के साथ आशिकी 3 में काम कर रही हैं तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि पता नहीं एक्स-बॉयफ्रेंड ध्यान खीचने के लिए कैसे कैसे अफवाह उड़ाते हैं?

उनके इस बयान पर ह्रितिक ने समय बर्बाद किये बग़ैर ट्विटर पर लिखा कि मैं पोप के साथ अफेयर कर सकता हूँ लेकिन मैं उन महिलाओं के बारे में सोच भी नहीं सकता जिनके नामों को मीडिया उछाल रहा है । शुक्रिया लेकिन नहीं चाहिए, शुक्रिया!

अब ह्रितिक ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है कि वह मीडिया में गलत बयान दे कर यह दिखा रही हैं कि दोनों कभी किसी रिश्ते में थे।

कंगना किसी ईमेल आईडी पर यह मान कर बात कर रही थी कि वह ह्रितिक भेज रहे हैं और एक बार करन ज़ोहर की पार्टी पर कंगना ने ह्रितिक को धन्यवाद किया लेकिन ह्रितिक ने बताया कि उन्होंने कोई ईमेल नहीं भेजा है।

ह्रितिक का अब कहना है कि कंगना ने उनकी असली ईमेल पर मेल्स भेजने शुरू कर दिए और उन्होंने एक दिन में कम से कम 50 मेल्स भेजे, कंगना द्वारा भेजी गई कुल इमेल्स की संख्या है  1439 हैं।

कंगना और ह्रितिक ने Krrish 3 और काइट में साथ काम किया था लेकिन उसके बाद से उनमे दूरियां बढ़ गयी थी।

LEAVE A REPLY