‘मुझे कई बड़े लोगों के घर बुलाया गया था, मुंह खोलने पर बर्बाद करने की मिली थी धमकी’

0

बोल्ड मानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर से रितिक रोशन के साथ अपने संबधों पर बोलते हुए कहा कि ‘मुझे कई बडे लोगों के घर बुलाया गया। मुझे कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा।

कंगना रनौत

रितिक के साथ कंगना ने काइट्स और क्रिष जैसी फिल्मों में काम किया था। मीडिया में दोनों के सम्बधों को लेकर कई तरह की खबरें आई थी। फिर इसके बाद ये मामला अचानक से खत्म हो गया था। अब इस बारें में कंगना रानौत ने कहा कि यह मसला अब बीते दिनों की बात है और वह किस्सा अब पूरी तरह समाप्त हो चुका है।

इस विवाद को खत्म करने के के सवाल पर कंगना ने कहा, ‘मुझे कई बडे लोगों के घर बुलाया गया. मुझे कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा। लेकिन उन सब बातों का कोई मतलब नहीं है क्योंकि मेरे लिए वह किस्सा खत्म हो चुका है. वह पूरी तरह से समाप्त हो चुका है और उसकी अब कोई प्रासंगिकता नहीं है।’

इस बारे में कंगना ने आगेे बताया कि ‘मेरा समय मुश्किल भरा था लेकिन मैं उससे भयभीत नहीं हुई क्योंकि मुझे पता है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया।’ इन दिनों कंगना रानौत अपनी नई फिल्म ‘रंगून’ के प्रचार में व्यस्त है।

जबकि आपको बता दे कि सुजैन से अपना रिश्ता खत्म करते हुए रितिक ने कहा था कि सुजैन ने मुझसे अलग होने का फैसला किया है। हम दोनों का 17 साल का साथ खत्म हो गया है। ये मेरे और हम दोनों के परिवार के लिए बहुत तकलीफदेह फैसला है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here