मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने पर कमलनाथ ने कसा तंज

0

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उपचार के लिए राजधानी भोपाल के कोविड सेंटर बनाए गए चिरायु अस्पताल में ले जाया गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने के बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शिवराज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही उन्होंने भाजपा और शिवराज चौहान पर कोरोना को लेकर लापरवाह होने का आरोप लगाया।

शिवराज सिंह चौहान

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया, “शिवराज जी, आपके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर काफ़ी दुःख हुआ। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। बस अफ़सोस इस बात का है कि जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप कोरोना को कभी नाटक बताते थे, कभी डरोना बताते थे, कभी सत्ता बचाने का हथियार बताते थे। कभी हम पर कुछ आरोप लगाते थे, कभी कुछ कहते थे, कभी कुछ। हम शुरू से कहते थे कि यह एक गंभीर बीमारी है, इससे संभलकर रहने की आवश्यकता है, सावधान रहने की आवश्यकता है, इसके प्रोटोकाल के पालन की आवश्यकता है।”

पूर्व सीएम ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “शायद आप भी इससे संभल कर रहते, प्रोटोकाल, गाइडलाइन व सावधानी का पूरा पालन करते, इसको मज़ाक में नहीं लेते तो शायद आप इससे आज बचे रहते। ख़ैर कोई बात नहीं, आप जल्द स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटेंगे, ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है व पूर्ण विश्वास है।”

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें।”

बता दें कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए प्रदेशवासियों से कहा था, “मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटीन में चले जाएं।”

उन्होंने आगे कहा है, “मैं कोविड-19 की सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूं। डाक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारन्टीन करूंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here