‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का रिव्यू करने के बाद कमाल खान का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, आमिर खान पर लगाया आरोप, दी कोर्ट जाने की धमकी

0

दिपावली के मौके पर आमिर खान की नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का रिव्यू देने के बाद केआरके यानी की कमाल राशिद खान का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। यह उनका इस ट्विटर अकाउंट पर आखिरी रिव्यू था।

कमाल खान

KRK के बारें में माना जाता है कि वह सभी फिल्मों की जमकर बुराई करते है, जबकि उनका खुद का मानना है कि वह एक बहुत अच्छे फिल्म समीक्षक है। लोग उनको जमकर गालिया देते है और वह खुद भी लोगों को गालियां देते है। इसी मनोरजंन की वजह से वह लोकप्रिय है।

आमिर की फिल्म पर उनका रिव्यू आखिरी है जिसके बाद उनका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनका अकाउंट किस वजह से सस्पेंड किया गया है। जबकि लोग सोशल मीडिया पर उनके लिए इसे दिपावली का गिफ्ट मान रहे है।

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके ने इसकी भड़ास फेसबुक पर निकाली और कहा कि उन्होंने उस अकाउंट पर मेहनत की थी, तब जाकर उनके 6 मिलियन समर्थक हुए थे लेकिन लगता है कि ट्विटर को आमिर खान चलाते हैं, तभी तो बड़ी आसानी से उन्होंने उनका अकाउंट बंद करवा दिया।

आपको बता दे इससे पहले ‘गोलमाल अगेन’ के ट्रेलर का रिव्यू करने के बाद कमाल राशिद खान को सोशल मीडिया यूजर्स ने सुनाई थी गालियां। असल में कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर इसी बात के लिए ज्यादा मशहूर है कि जब वह किसी फिल्म का रिव्यू करते है तब लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगते है। यहीं उनके वीडियो की यूएसपी बन जाता है।

चूंकि कमाल राशिद खान सभी फिल्मों में कुछ न कुछ बुराईयां निकालते ही रहते है इसलिए जब संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी लेकर आए थे तो तब उन्होंने कमाल राशिद खान को अपने घर दावत पर बुलाया था जिसके बाद उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की थी। इसके अलावा उन्होंने करण जौहर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मुझे अजय देवगन की फिल्म की तारीफ करने के लिए पैसे का आॅफर दिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here