“महा निक्कमी है ये सरकार”: दिल्ली में बारिश के बाद घर में पानी घुसने पर कालकाजी के निवासी का केजरीवाल सरकार पर फूटा गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

0

देश की राजधानी दिल्ली में रविवार को कुछ ही घंटों की बरसात के बाद जगह-जगह जलभराव की स्थिति सामने आने लगी, चंद घंटों की बारिश ने पूरे शहर को जलमग्न कर दिया। रविवार सुबह मिंटो ब्रिज पर पानी भरने से एक टैपो ड्राइवर की डूबने से मौत हो गई। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो कालकाजी का है। इस वीडियो में एक शख्स के घर में बारिश का पानी भरा हुआ दिखाई दे रहे हैं। इसको लेकर शख्स का केजरीवाल सरकार पर जमकर गुस्सा भी फूटा।

दिल्ली

सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में पहले तो एक शख्स अपने घर का पता बताता है, जो कि कालकाजी का निवासी है। वीडियो में दिख रहा है कि, दिल्ली में बारिश के बाद उनके घर में पानी भर जाता है। शख्स का आरोप है कि, उनके घर में हर साल बारिश का पानी आ जाता है और इसकी उन्होंने कई बार शिकायत भी की है लेकिन इसका अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है। इसके बाद शख्स अपने घर के अंदर बारिश के भरे पानी का भी हाल दिखाता है।

घर में बारिश के पानी को देख शख्स का गुस्सा बढ़ जाता है और वो केजरीवाल सरकार पर बुरी तरह भड़कते हुए कहता है, “महा निक्कमी है ये सरकार, कुछ नहीं करती है।” इस वीडियो को कांग्रेस नेता शिवानी चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) की नेता और कालकाजी विधानसभा सीट से विधायक आतिशी पर निशाना भी साधा।

वीडियो शेयर करते हुए शिवानी चोपड़ा ने लिखा, “आतिशी जी, ये 2 घंटे के बारिश के बाद का हाल हैं कालकाजी में। आज कई लोगों के फोन आए पानी भरने की ये समस्या लेकर। उम्मीद हैं आप इनकी मदद ज़रूर करेंगी।”

दिल्ली में जलभराव की स्थिति पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हो या नगर निगम की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थी। करोना की वजह से उन्हें कई कठिनाइयां आयीं। ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। सबको मिल कर अपनी जिम्मेदारियां निभानी है। जहां जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे।’

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद एवं दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कुछ घंटों के बारिश में हालात बिगड़े तो महीनों की बारिश में क्या हाल होगा? उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “कुछ घंटों की बारिश में बिगड़े हालात,तो महीनों की बारिश में दिल्ली का क्या हाल होगा? अरविंद केजरीवाल जी मानसून की पहली बारिश ने ही आपकी तैयारियों की कलई खोल दी..आगे होने वाली बारिश से निपटने के लिए तुरंत ठोस योजना तैयार करें,ताकि दिल्ली को डूबने और लोगों को तकलीफ से बचाया जा सके।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here