शादी के 17 साल बाद काजोल ने खोला राज़, करियर के उछाल के दौर में क्यों कर ली अजय देवगन से शादी

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने करियर के पीक पर अजय देवगन से शादी कर ली थी। इस पर उनका कहना है कि उन्होंने शादी का फैसला इसलिए किया क्योंकि वो जीवन में ठहराव चाहती थीं और जिंदगी में थोड़ा शांत होना चाहती थीं। ताकि प्रोफेश्नल फ्रंट पर चीजों को आसानी से ले सकें।

काजोल और अजय देवगन ने साल 1999 में शादी कर ली थी। बॉलीवुड के इस स्टार कपल के दो बच्चे नायसा और युग हैं। साल 2003 में बेटी को जन्म देने के बाद काजोल ने फना, यू मी और हम, माई नेम इज खान, वी आर फैमिली, टूनपुर का सुपरहीरो जैसी कुछ फिल्में कीं। हाल ही में उन्हें शाहरुख खान के साथ दिलवाले फिल्म में देखा गया था।

Also Read:  Watch- When Ajay Devgn played a prank on Kapil Sharma Show
Congress advt 2

काजोल बताती हैं, अपने करियर को लेकर बिल्कुल क्लियर थीं कि शादी के बाद मैं एक साल में एक फिल्म करूंगी। उस समय यह फैसला मेरे लिए बिल्कुल सही था। इससे पहले मैं करीब आठ या नौ साल काम कर चुकी थी। मैं प्रोफेश्नली थोड़ा ब्रेक लेने के लिए तैयार थी।

Also Read:  KRK का दावा अजय देवगन ने 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म की आलोचना के लिए दिया था पैसों का ऑफर

अपने आई्ब्रो पर काजोल ने कहा की मेंरी आईब्रो काफी घनी थीं और वो माथे पर आपस में जुड़ी हुई थीं। ये सब मेरे दोस्त और मेंटर मिकी का कमाल है। उन्होंने सबको कन्विंस कर लिया था कि मुझे इसी स्टाइल से पर्दे पर आना चाहिए।

Also Read:  UP: महाराजगंज के चर्च में CM योगी आदित्यनाथ के संगठन का हंगामा, रुकवाई प्रार्थना सभा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here