TV शो में कैलाश सत्यार्थी ने खोलें राज, सुहागरात पर पत्नी ने सुनाया था- ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’

0

नोबेल सम्मान से सम्मानित होने वाले कैलाश सत्यार्थी ने एक टीवी कार्यक्रम में अपने जीवन के कई राजों से पर्दा उठाया और अपने जीवन के कई निजी पलों को बताकर सार्वजनिक किया। हालांकि इस मौके पर उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी।

अमिताभ बच्चन के मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में इस बार नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने अपनी पत्नी सुमेधा के साथ हिस्सा लिया और अमिताभ बच्चन के कई सवालों के जवाब दिए। इस मौके पर उन्होंने अपने जीवन के कई अहम पहलूओं से भी रूबरू कराया।

‘कौन बनेगा करोड़पति‘ की हॉट सीट पर कैलाश सत्यार्थी ने अपने व्यक्तिगत जीवन के इक किस्से को अमिताभ बच्चन से साझा करते हुए बताया कि ‘मेरी शादी के बाद सुहागरात का समय आया। सुहागरात के बारे में मुझे कुछ भी नहीं पता था कि यह क्या मामला है। मैं जब अंदर कमरे में गया तो बेड पर मेरी पत्नी घूंघट निकालकर एक कोने में बैठी हुई थीं। मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना चाहिए।

इसके बाद मैंने मैंने अपनी पत्नी से कहा कि चलो आप गाना सुनाएं। मेरी पत्नी गाना बहुत अच्छा गाती थीं। इसके बाद मेरी पत्नी ने गाना सुनाया ‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’। जिसके जवाब में मैंने गाया, ‘ओ मां, तुम कितनी अच्छी हो, कितनी सुंदर हो’ इस तरह से हमारी शुरुआत हुई।’ शो में कैलाश सत्यार्थी से यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन सहित सभी लोग जोरदार तरीके से हंसे।

https://www.youtube.com/watch?v=PdS2pkUF5l4

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here