दिल्ली: नाबालिग कबड्डी खिलाड़ी ने कोच पर लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

0

देश की राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग कबड्डी खिलाड़ी के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, मामला मॉडल टाउन इलाके का बताया जा रहा है।

फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पीड़िता के बयान और तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है, पुलिस की एक टीम फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Also Read:  नई मस्जिदों के निर्माण में हो चीनी राष्ट्रीयता की झलक, चीनी सरकार की मुस्लिम समुदाय को हिदायत

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया कि छत्रसाल स्टेडियम में वह 30 वर्षीय आरोपी से मिली थी, जिसने खुद को स्टेडियम प्रशासन से होने का दावा किया था।

साथ ही पुलिस ने बताया कि लड़की ने आरोप लगाया कि 9 जुलाई को आरोपी ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। पिछले एक सप्ताह से वह इसी सदमे में थी, बहरहाल लड़की आरोपी के बारे में कोई विस्तृत जानकारी उपलब्ध नहीं करा सकी है।

ख़बरों के मुताबिक, पीड़ित खिलाड़ी ने बताया कि आरोपी ने उसे कार में बैठा लिया। कुछ दूर ले जाने के बाद आरोपी ने उसे बेहोश कर दिया, जब उसे होश आया तो वो एक फ्लैट में थी। आरोपी ने इसके बाद उसके साथ रेप किया वह फिर बेहोश हो गई। अगले दिन आरोपी ने ​खिलाड़ी को रास्ते पर छोड़ दिया और किसी को न बताने की धमकी दी।

Also Read:  DCW नियुक्ति मामले में ACB ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को किया तलब

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here