‘टाइगर अभी जिंदा है’ वाले बयान पर जमकर ट्रोल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, यूजर्स सुना रहे खरी-खोटी

0

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘टाइगर अभी जिंदा है।’ अपने इस बयान को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

दरअसल, राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में वह कहते हुए नज़र आ रहे हैं, “मैं उन दोनों को कहना चाहता हूं। कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह जी, आप दोनों सुन लिजिए। टाइगर अभी जिंदा है।” अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा, “मध्य प्रदेश के विकास, प्रगति, उन्नति और मेरे प्रदेशवासियों की रक्षा के लिए टाइगर अभी ज़िंदा है।”

ज्योतिरादित्य सिंधिया के ‘टाइगर अभी जिंदा है’ वाले बयान पर जमकर सियासत हो रही हैं। भाजपा नेता के बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह समेत कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है।

 

एक यूजर ने लिखा, “अपने आप को टाइगर बता रहा है, कुछ तो शर्म कर आस्तीन के सांप। अच्छा ही हुआ की तुम जैसे सांप से अब कांग्रेस सुरक्षित है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “टाइगर जिंदा जरूर है पर टाइगर पैदा करने वाला भी कांग्रेस है उसमे जन डालने वाला भी कांग्रेस है पर बनाया तो कांग्रेस ही जानवर ना और जानवर जब बड़ा हो गया है तो आब देश को बर्बाद करने निकाल पड़ा है नफरत कि राजनीति में।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बिल्ली को भी टाइगर होने का वहम हो जाता है सिंधिया। अंग्रेजो के डर से जो भीगी बिल्ली बने लक्ष्मीबाई से धोखा कर गए थे वो टाइगर तो कभी नहीं हो सकते।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

बता दें कि, मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार का गुरुवार को मंत्रिमंडल विस्तार हुआ। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का दूसरे विस्तार में 28 मंत्रियों को प्रभारी राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। जिन 28 मंत्रियों ने शपथ ली है, उनमें 20 कैबिनेट और आठ राज्यमंत्री है। मंत्रिमंडल के 11 सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं जो करीब चार महीने पहले ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here