VIDEO: चुनाव प्रचार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की फिसली जुबान- BJP के मंच से ‘पंजे वाला बटन’ दबाने की कर दी अपील, कांग्रेस ने कसा तंज

0

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की ज़बान तब फिसल गई जब उन्होंने भाजपा के मंच से अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस के लिए वोट देने की अपील कर दी। उनके इस भाषण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसका कांग्रेस पार्टी जमकर सहित यूजर्स जमकर मजाक बना रहे है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

दरअसल, शनिवार (31 अक्टूबर) को डबरा में भाजपा प्रत्याशी और राज्य की मंत्री इमरती देवी के समर्थन में ज्योतिरादित्य सिंधिया एक चुनावी सभा में पहुंचे थे। यहां भाषण देते हुए सिंधिया ने कहा, ‘3 तारीख को पंजे वाला बटन दबेगा’। पंजा वाला बटन से मतलब कांग्रेस है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को वायरल वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, ”मेरी डबरा की जनता, मेरी शानदार और जानदार डबरा की जनता… मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा।”

हालांकि, तुरंत ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। जिसके बाद उन्होंने भाजपा के पक्ष में ही वोट करने की अपील की। अपनी कही बातों को सही करते हुए सिंधिया ने दोबारा बोला, ”कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करेंगे।”

सिंधिया का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सिंधिया का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सिंधिया जी, मध्य प्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा’।

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव होने हैं। 10 नवंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे। ये चुनाव शिवराज सिंह चौहान के सत्ता में आने के बाद पहली बार है, इसलिए सत्ताधारी पार्टी भाजपा के लिए ये चुनाव काफी अहम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here