BJP मंत्री के जूते हाथ में उठाकर पीछे चलते उनके PA का वीडियो हुआ वायरल

0

अब से पहले कई बार बीजेपी मंत्रियों के राजसी ठाठ के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है जिनमें सर्वाधिक चर्चित मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वीडियो रहे है। इसके अलावा राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के वीडियो भी मीडिया की सुर्खिया रहे है अब बीजेपी की शान बढ़ाने के लिए इसमें एक नया नाम और जुड़ गया है यह है बीजेपी के वरिष्ठ नेता और आदिवासी मामलों के मंत्री जुअल ओराम।

मामला ओडिशा का है जहां की एक घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री का पीए उनके जुत्तों को पीछे-पीछे लेकर चलता हुआ दिखाई दे रहा है।

Jual Oram

आपको बता दे बीजेपी के वरिष्ठ नेता और आदिवासी मामलों के मंत्री जुअल ओराम अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इस बार वे अपने राजसी ठाठ दिखाने के चक्कर में मीडिया की नजर में आ गए है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जुअल नंगे पैर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ चल रहा व्यक्ति अपने हाथ में उनके जूते लिए हुए हैं जो कि जुअल का पीए बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कोरापुट संसदीय क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए एक बैठक का आयोजन किया था। बताया गया कि वहीं पास में शिव मंदिर था मंत्री जी ने भगवान के दर्शन करने का मन बनाया और पहुंच गए नंगे पैर। तभी की यह घटना बताई जा रही है जब उनका पीए मंत्री जी के जूते उठाकर पीछे-पीछे चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here