BJP नेता की गाड़ी से 3 करोड़ बरामद, दिल्ली से लखनऊ ले जाई जा रही थी रकम

0

यूपी विधानसभा चुनाव नज़दीक आते ही भाजपा नेता की गाड़ी से मिली 3 कोरड़ की भारी रकम ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। गाजियाबाद में पुलिस ने एक स्विफ्ट कार से तीन करोड़ रुपए कैश बरामद किया है, बताया जा रहा है यह रकम दिल्ली से लखनऊ पार्टी फंड में जमा कराने के लिए ले जाई जा रही थी।

यह कार गुड़गांव के अजीत मिश्र के नाम है। इस गाड़ी में अनूप अग्रवाल और सिद्धार्थ शुक्ल सवार थे। बताया जा रहा है कि चेकिंग के दौरान इंदिरापुरम इलाके में स्विफ्ट कार नंबर HR 26 AR 9662 के चालक ने बेरिकेडिंग को तोड़कर भागने का प्रयास किया। वहां मौजूद पुलिस ने संदेह होने पर कार को रोककर तलाशी ली, तो उसमें से तीन करोड़ रुपये बरामद हुए।

Also Read:  Resigned because didn't want flak against RSS and my party: Kailash Bhatt

अनूप कुमार अग्रवाल और सिद्धार्थ शुक्ला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि यह पैसा उनका है और वे इसे लखनऊ पार्टी फंड में जमा कराने ले जा रहे थे।

Also Read:  Modi government believes in upholding law: BJP on Dhingra report

इस बीच आयकर के अधिकारी भी पहुंच गए हैं और इतनी बड़ी रकम के सोर्स का पता लगाने में जुटे है। पुलिस को शक है कि यह कालाधन भी हो सकता है। इस बीच भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अशोक मोंगा थाने पहुंचे। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि पैसा पार्टी फंड का है और यह लखनऊ जा रहा था। इस बात पर भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अशोक मोंगा ने लेटर हेड दिखा कर आरोपों से मुक्त होना चाहा।

Also Read:  चैक के जरिये और अन्य वेतन भुगतान के लिये अध्यादेश ला सकती है सरकार

bjp11-630x330

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here