पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपाइयों का केशव मौर्य के खिलाफ प्रदर्शन, लगाए पार्टी विरोधी नारे

0

पीएम मोदी की संसदीय सीट वाराणसी में बीजेपी को पार्टी कार्यकर्ताओं समेत कई सीनियर नेताओं के विरोध का सामना करना पड़ा रहा है। नाराज कार्यकर्ताओं ने बगावती तेवर अपनाने शुरू कर दिए हैं। पार्ट कार्यकर्ता ही पार्टी के शीर्ष नेताओं के पुतले फंक रहे हैं और नारेबाजी कर रहे हैं।

केशव मौर्य

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाराणसी बीजेपी दफ्तर पर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रदेश अध्यक्ष पर टिकट के बंटवारे में पैसा लेने का आरोप कार्यकर्ताओं ने लगाया।

विरोध-प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी रहा। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य व प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह घेरकर ‘मुर्दाबाद’ और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए। पार्टी दफ्तर पर दिनभर हंगामा हुआ और प्रदेश अध्यक्ष का पुतला फूंका गया।

जबकि केशव प्रसाद मौर्य ने साफ किया है कि टिकटों में बदलाव नहीं किया जाएगा।वाराणसी जिले के पार्टी कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे बाहरी लोगों को लेकर भी नाराज हैं।  उन्हें लगता है कि आउट साइडर को अहम जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है।

आपको बता दें कि इस बार भाजपा ने श्याम देवराय चौधरी के स्थान पर पार्टी के युवा चेहरे और वाराणसी सेन्ट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नीलकंठ तिवारी को वाराणसी दक्षिण से अपना उम्मीदवार बनाया है। नीलकंठ तिवारी स्टूडेंट यूनियन से भी जुड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here