आंध्र प्रदेश में पत्रकार की हत्या, सीएम ने डीजीपी को दिए जल्द कार्रवाई के आदेश

0

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक तेलुगू दैनिक के स्थानीय पत्रकार की कुछ अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार की रात हत्या कर दी। इस घटना के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने पुलिस महानिदेशक को कार्रवाई करने और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

आंध्र प्रदेश
फोटो: ANI

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आंध्र ज्योति में कार्यरत पत्रकार के सत्यनारायण (45) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हमलावर अपराध को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। यह घटना आंध्र प्रदेश के एस अन्नवरम गांव की है।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक अदनान नईम असमी को मौके पर जाने और तथ्यों का पता लगाने के निर्देश दिए है। विज्ञप्ति के अनुसार डीजीपी ने दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिये है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हम सभी पहलुओं से मामले की जांच करेंगे।’

इस घटना के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिया है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने डीजीपी को आदेश दिया है कि वह इस मामले में कार्रवाई करें और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here