दिल्ली: पत्रकार के घर में घुसकर तोड़फोड़, वारदात CCTV कैमरे में हुई कैद

0

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं। ताजा घटना का सीसीटीवी फुटेज देखकर आप खुद ही इसका अंदाजा लगा सकते है कि दिल्ली में बदमाशों में कानून और पुलिस का कितना डर बाकी है। सीसीटीवी फुटेज का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल्ली

दरअसल, दिल्ली के मेहरौली इलाके में शनिवार रात को करीब 10:30 बजे एक निजी चैनल के पत्रकार के घर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हालांकि, इसमें किसी को कोई चोट नहीं आई है। घटना के बाद पत्रकार ने बताया कि इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी की गई थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार रात आज तक चैनल के पत्रकार अवनीश कुमार पांडे के घर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। अवनीश के मुताबिक शनिवार रात को वह अपने परिवार के साथ घर में बैठे हुए थे, तभी पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने उन्हें घर में बंद कर दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

तोड़फोड़ की यह पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरीके से कुछ लोग पत्रकार के छत पर लगे सन रूफ को तोड़ रहें हैं।

जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त पत्रकार अवनीश, उनकी पत्नी और बच्चे घर पर ही मौजूद थे। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी को चोट नही लगी। घटना के बाद मधु ने बताया कि धनतेरस के दिन भी पड़ोस में रहने वाले लोगों ने उनकी घर की छत पर आग लगा दी थी जिसके कारण उनका सनरूफ जल गया था।

अवनीश ने बताया कि अगर समय रहते उन्होंने आग पर काबू नहीं पाया होता तो यह हादसा और भी बड़ा हो सकता था। पत्रकार ने आरोप है कि इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी की गई थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here