फरीदाबाद: घर के बाहर शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने पत्रकार को बुरी तरह पीटा

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में घर के बाहर कार में बैठकर शराब पी रहे युवकों को मना करना एक पत्रकार को महंगा पड़ गया। गुस्साए युवकों ने पत्रकार पर हमला कर दिया और बुरी तरह पीटा। इस दौरान बीच बचाव करने आई पत्नी के साथ भी आरोपियों ने दुर्व्यवहार किया। घटना के बाद घायल पत्रकार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवा गया। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

फरीदाबाद

पीड़ित पत्रकार का नाम योगेश है और वह एनआईटी 1-बी ब्लॉक में पहते है। योगेश एक न्यूज पोर्टल चलाते हैं। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे वह अपने ऑफिस से घर पहुंचे। उनके घर के गेट पर एक कार में 6-7 युवक बैठ कर शराब पी रहे थे। सामने दुकान से बिरयानी मंगवा रखी थी। उन्होंने कार का हार्न बचाकर उन युवकों को अपनी गाड़ी थोड़ी आगे-पीछे करने के लिए कहा तो वे गुस्सा हो गए।

पत्रकार योगेश ने जब उन्हें शराब पीने से मना किया और रास्ता खाली करने को कहा तो युवकों ने उन पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। योगेश के आवाज सुनकर उनकी पत्नी भी घर से बाहर आ गई। हमलावरों ने उनके साथ भी बदसलूकी की।

कोतवाली पुलिस ने योगेश की पत्नी अनीता की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलते ही उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश के लिए लगातार छापेमारी कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here