पत्रकार ने गौतम गंभीर को बताया ‘आतंकवादी’, फैंस ने जमकर लगाई क्लास

0

ऑस्ट्रेलिया के एक पत्रकार को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर के खिलाफ अपशब्द लिखना भारी पड़ गया, क्योंकि कुछ ही देर में वह पत्रकार भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए थे जिन्होंने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। ऑस्ट्रेलिया के इस पत्रकार का नाम है डेनिस फ्रीडमैन। डेनिस फ्रीडमैन ने गंभीर को ‘आतंकवादी’ बताया था। इसपर भारतीय ट्विटर यूजर्स और गंभीर के फैंस भड़क गए।

फाइल फोटो- क्रिकेटर गौतम गंभीर

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने गंभीर को ‘बातों वाला आतंकवादी’ (वर्बल टेरेरिस्‍ट) बताया है। भारत और पाकिस्‍तान के रिश्‍तों पर गंभीर के बयान के बाद फ्रीडमैन ने यह बात कही। दरअसल, गंभीर ने कहा था कि भारत को पाकिस्‍तान का सभी तरह के क्रिकेट से न केवल बायकॉट करना चाहिए, बल्कि सभी जगहों से बैन कर देना चाहिए। उन्‍होंने यह बयान पाकिस्‍तान की ओर से हाल ही में किए गए युद्धविराम उल्‍लंघनों के सवालों पर दिया था।

गौतम गंभीर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए डेनिस फ्रीडमैन ने लिखा, “गौतम गंभीर एक मौखिक आतंकी है, आज उन्होंने फिर से बयान दिया है कि भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंधों की फिर से स्थापना खतरनाक हो सकती है।”

https://twitter.com/DennisCricket_/status/989812943565934592?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Ftrending-news%2Fsports-journalist-dennis-freedman-termed-indian-cricketer-gautam-gambhir-as-terrorist-gets-trolled%2F644137%2F&tfw_creator=jansatta&tfw_site=jansatta

डेनिस के ट्विटर अकाउंट को देखने भर से ही लगता है कि उन्हें भारत में क्रिकेट का फलना-फूलना पसंद नहीं है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में लिखा है Dennis Doesn’t IPL। बता दें कि डेनिस ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। इससे पहले उन्होंने विराट कोहली को सफाई करने वाला बताया था। इतना ही नहीं यह सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान की तरफदारी करते रहते हैं और भारत पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी छोड़ चुके गंभीर देश से जुड़े मुद्दों पर अक्सर लिखते-बोलते रहते हैं। पाकिस्तान और सेना से जुड़े मुद्दों पर वे अपनी बात जरूर रखते हैं। शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद से भी गंभीर पीछे नहीं हटते हैं। डेनिस को इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है, फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं और उनपर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

देखिए गंभीर और क्रिकेट फैंस ने पत्रकार के इस ट्वीट पर कैसे निकाली भड़ास

https://twitter.com/RajuRejiamar/status/989825357292466177?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Fsports%2Fcricket%2Fcricket-news%2Fipl-2018-australian-journalist-dennis-freedman-calls-gautam-gambhir-a-verbal-terrorist-get-trolled%2Farticleshow%2F63952547.cms&tfw_creator=NavbharatTimes&tfw_site=navbharattimes

https://twitter.com/Abhi_Bahugunaa/status/989870145836232704?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Ftrending-news%2Fsports-journalist-dennis-freedman-termed-indian-cricketer-gautam-gambhir-as-terrorist-gets-trolled%2F644137%2F&tfw_creator=jansatta&tfw_site=jansatta

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here