उत्तर प्रदेश: लखनऊ में पत्रकार पर जानलेवा हमला, पत्नी ने फायरिंग कर बदमाशों को खदेड़ा, CCTV में कैद हुई घटना

0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पत्रकार पर हमले का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 4-5 लोग एक व्यक्ति को लात-घूसों से बुरी तरह पीट रहे हैं। इसी बीच, इन बदमाशों को जवाब देने के लिए व्यक्ति की पत्नी ने गजब का हौसला दिखाया, जिसे देख बदमाशों की हेकड़ी निकल गई और वे लोग वहां से फरार हो गये। ये पूरा मामला सीसीटीवी में रिकॉर्ड भी हो गया है।

उत्तर प्रदेश
फोटो- एबीपी न्यूज़

हमले का यह विडियो लखनऊ के काकोरी इलाके का बताया जा रहा है। जहां रविवार को एक शख्स को घर के बाहर बुलाकर पहले बातचीत की जाती है और उसके बाद 5 से 6 लोगों ने शख्स की पिटाई करनी शुरु कर देते हैं। बताया जा रहा है कि जिस शख्स की पिटाई हो रही है वह पत्रकार हैं और उसका नाम आबिद अली है।

जिस वक्त बदमाशों ने पत्रकार पर हमला बोला तभी पति पर हमला होते देख पत्नी हाथ में रिवॉल्वर लेकर बाहर आई और बदमाशों पर फायरिंग करना शुरु कर देती है, जिसके बाद बदमाश धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। यह पूरा वाक्या घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, पत्रकार आबिद अली की पत्नी पेशे से वकील हैं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। ख़बर लिखे जाने तक हमले की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

देखिए वीडियो :

https://youtu.be/m3OJz17C0O0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here