उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दैनिक जागरण के पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में रविवार को दिनदहाड़े राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक अखबार में काम करने वाले पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। इस डबल मर्डर पूरे सहारनपुर में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

उत्तर प्रदेश
फोटो: ANI

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि दैनिक जागरण अखबार के फोटो पत्रकार आशीष (23) और उसके भाई आशुतोष (19) की उनके पड़ोसी महिपाल सैनी ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि महिपाल और आशीष के बीच गोबर फेंकने को लेकर विवाद था। रविवार सुबह इसे लेकर बात बढ़ने पर महिपाल और उसके बेटे ने आशीष के घर में घुसकर उसे तथा उसके भाई आशुतोष को गोली मार दी। गोली लगने से घायल आशीष और उसके भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दिनेश ने बताया कि हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए मृतकों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है। उन्होंने स्थानीय पुलिस को इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के आदेश भी दिये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here