फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ पर वायरल हो रहें है इस तरह के मजेदार मीम्स, कुमार विश्वास बोले- ‘आप लोग भी ज़रूर देखें! हम अकेले ही क्यूं ठगे जाएं’

0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान की स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ की इस एक्शन फिल्म का अच्छा रिव्यू नहीं मिल रहा है। दर्शक और क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म अपनी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है, फिल्म को लेकर हर जगह निगेटिव रिव्यू आ रहे हैं। इस फिल्म का सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजाक बन रहा है और मीम्स बनाकर फिल्म को लेकर अपना सिर पीट रहे हैं।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान

बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है। इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी नजर आई है और सबको फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा, ‘आप लोग भी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ज़रूर देखें! हम अकेले ही क्यूँ ठगे जाएँ। कुमार विश्वास के इस ट्वीट को देख कर ऐसा लगता है कि उन्हें यह फिल्म पसंद नहीं आई है। कुमार विश्वास के ट्वीट पर कई लोगो ने अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “इस मूवी को देखने से अच्छा है किसी गरीब परिवार के लिए इन पेसो से उसे दीवाली की खुशियां दे। आखिर कब तक किसी आमिर खान के नाम पर फालतू पेसो को व्यर्थ करोगे। जागो हिंदुस्तानी जागो ठग आ गए है एक बार फिर ठगने ,इस बार इन्हें असली आईना दिखाना है।”

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में अमिताभ, आमिर और कैटरीना के अलावा फातिमा सना शेख भी हैं। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये बताया जाता है।सोशल मीडिया पर ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का जमकर मजाक बनया जा रहा है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here