सेल्फी चाहता था एक फैन, जॉन अब्राहम ने जड़ा थप्पड़

0

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म फोर्स 2 के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और बेहद फिटनेस फ्रीक माने जाने वाले जॉन ने इस फिल्म में भी अपनी बॉडी पर खासी मेहनत की है।

लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में बेहद नरम स्वभाव के लिए जाने वाले जॉन अब्राहम का उस वक्त अलग रूप देखने को मिला जब एक ट्रेलर लांच पर एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया।

Also Read:  हिंदुत्व आतंकियों ने मुस्लिम व्यापारियों को पीटा, जबरदस्ती कहलवाया 'जय श्री राम', बोले- 'अल्लाह' का नाम मत लेना

दरअसल ट्रेलर लॉन्च के बाद जब जॉन वेन्यू से बाहर निकल रहे थे तो फैन्स की भीड़ उनकी ओर दौड़ती आ रही थी  उस भीड़ में से एक फैन ने सेल्फी के लिए जॉन की बांह पकड़ ली और अपनी तरफ खींचने लगा इस बात से तो जॉन का गुस्सा सांतवे आसमान पर चढ़ गया और उस फैन को थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं जॉन ने मीडियाकर्मीयों को भी धमकी दी कि अगर उन्होंने इस घटना को रिकॉर्ड किया तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे और जॉन ये कहते हुए गुस्से में अपनी कार में बैठ कर चले गए।

Also Read:  हिमाचल प्रदेश: PM मोदी ने बिलासपुर में रखी एम्स की आधारशिला

जॉन अब्राहम जल्द ही अपनी नई फिल्म फोर्स 2 में दिखेंगे जो 2011 में आई फोर्स का रीमेक है। फोर्स की तरह इस फिल्म में भी जॉन कई जबर्दस्त एक्शन सीन करते दिखने वाले हैं।

Also Read:  झारखंड : शनिवार, रविवार को ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को एक माह का वेतन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here