VIDEO: राजस्थान के जोधपुर में दिनदहाड़े महिला की पिटाई कर नबालिग लड़की का किया अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

0

सरकार के तमाम कोशिशों के बाद भी देश में महिलाए सुरक्षित नहीं है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। राजस्थान के जोधपुर में एक महिला के साथ ऐसा सलूक किया गया है, जो बेहद ही शर्मनाक है।

जोधपुर

मामला जोधपुर के बाप क्षेत्र का है, जहां पर बेखौफ दबंगों ने लड़की को सबसे सामने अपने ट्रैक्टर में बिठाया और उसे लेकर फरार हो गए। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, लड़की की मां ने जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट की गई।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि दबंग कैसे नाबालिग के बाल खींचते हुए अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। यह सब कुछ दिन के उजाले में हुआ लेकिन फिर भी किसी ने लड़की को बचाने की कोशिश नहीं की और लोग तमाशबीन बन कर वीडियो बनाते रहे।

फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

बाप के भड़ला चौकी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कालू खां की ढाणी निवासी के एक परिवार ने अपनी बेटी की शादी बाल्यावस्था में गांव के ही एक युवक के साथ कर दी थी। जिस पर 11 सितम्बर को युवक अपने साथी के साथ ट्रेक्टर लेकर ससुराल पहुंचकर सास से कहा कि उनका मुकलावा करवा दो जिससे वो अपनी पत्नी को घर ले जा सके।

जिस पर  सास ने कहा कि लड़की 18 की होगी तब ही ससुराल भेजूंगी। उसके बाद गुस्साएं युवक ने सास की जमकर पिटाई कर नाबालिग पत्नी को अपने साथ ले गया। लेकिन नाबालिग मौका पाते ही अगले दिन सुसराल से भागकर वापस घर अपनी मां के पास चली आई।

जिसके बाद परिवार ने 12 सितंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, इसके बाद पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए 16 और 17 सितंबर को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

देखिए घटना का वीडियो

देखें 2017 के भारत में एक नाबालिग लड़की को उसी की मां के सामने …

देखें 2017 के भारत में एक नाबालिग लड़की को उसी की मां के सामने मारपीट कर अगवा कर लिया जाता है, आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, 25 September 2017

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here