निर्भया गैंगरेप की बरसी पर एक बार फिर शर्मसार हुई राजधानी, चलती कार में युवती के साथ बलात्कार

0

काम की तलाश में नोएडा की रहने वाली एक 20 वर्षीय लड़की बुधवार को दिल्ली आई थी।  रात 9 बजे के आसपास ये लड़की एम्स अस्पताल के बाहर बस का इंतजार कर रही थी। तभी एक कार उसके पास आकर रुकी और ड्राइवर ने उसे नोएडा छोड़ने के बहाने गाड़ी में बिठा लिया और कार में बलात्कार किया।

बलात्कार

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, युवती दिनभर दिल्ली में काम की तलाश के बाद घर लौटने के लिए ऐम्स के पास नोएडा जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। तभी एक लक्जरी कार बस स्टैंड के सामने रुकी और युवती से नोएडा छोड़ने की बात कही, जल्दी घर पहुंचने की सोच कर युवती कार में बैठ गई। तब ड्राइवर कार को दिल्ली में 2, 3 घंटे तक घुमाता रहा, रात के तकरीबन 11 बजे मोती बाग इलाके में उसने कार को पार्क की और युवती के साथ बलात्कार किया।

आरोपी की कार पर पुलिस को गृह मंत्रालय का स्टीकर लगा हुआ है। पुलिस ने कार से पीड़िता का फोन भी बरामद किया है। पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि हुई है।

निभर्या गैंररेप की आज बरसी है लेकिन राजधानी में रेप की वारदातों में जरा भी कमी नहीं आई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 357/376 के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. पुलिस कार में लगे स्टीकर की पड़ताल कर रही है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here