सूरजकुंड घूमने गए JNU छात्रों से मारपीट, छात्रा से रेप की भी हुई कोशिश

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद स्थित सूरजकुंड घूमने गए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय(जेएनयू) के दो छात्रों और एक छात्रा से कुछ युवकों ने मारपीट की। जब छात्रों ने इसका विरोध किया तो आरोपीयों ने छात्रा से रेप करने की भी कोशिश की।

सूरजकुंड
फोटो- Free Press Journal

छात्रा का आरोप है कि, जब उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज कराने सूरजकुंड थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनकी FIR दर्ज नहीं की। जिसके बाद वह लोग दिल्ली पहुंचे और फिर दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी दी। ख़बर के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर रिपोर्ट सूरजकुंड थाने में भेज दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्टूडेंट ने दिल्ली पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 14 अगस्त को जेएनयू के छह छात्र और वह असोला वन्यजीव अभयारण्य के अंदर बनी एक झील के पास गए थे, रात करीब 8:30 बजे वे लौट रहे थे। शिकायतकर्ता अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर मुख्य रोड पर जा रही थी जबकि इनके साथी पीछे पैदल आ रहे थे।

आरोप है कि रास्ते में कुछ युवकों ने उनकी बाइक रुकवा ली और धार्मिक भावना भड़काने वाली बात कहकर उसे परेशान करने लगे और उनकी पिटाई करने लगे। छात्रों ने विरोध किया लेकिन वे नहीं माने। आरोप है कि आरोपियों ने लड़की से अश्लील हरकत की और रेप का भी प्रयास किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here