JKBOSE Class 10th and 12th Date Sheet 2021 Released: जम्मू-कश्मीर बोर्ड ने जारी की कक्षा 10वीं और 12वीं परीक्षाओं की डेटशीट, अधिक जानकारी के लिए छात्र jkbose.ac.in को करें फॉलो

0

JKBOSE Class 10th and 12th Date Sheet 2021 Released: जम्मू और कश्मीर स्टेट बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं के लिए डेटशीट जारी कर दी है। फिलहाल, जम्मू क्षेत्र के लिए डेट शीट जारी की गई है। परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र अधिक जानकारी के लिए jkbose.ac.in को करें फॉलो कर सकते हैं।

JKBOSE
फाइल फोटो

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, JKBOSE कक्षा 10वीं की परीक्षा 3 अप्रैल से शुरू होगी और 24 अप्रैल 2021 को समाप्त होगी। इसी प्रकार JKBOSE कक्षा 12वीं की परीक्षा 1 अप्रैल से शुरू होगी और 29 अप्रैल 2021 को समाप्त होगी। जम्मू संभाग को गहनता से तैयारी शुरू करनी चाहिए क्योंकि JKBOSE डेटशीट 2021 अब जारी कर दी गई है।

JKBOSE के संयुक्त सचिव ने जम्मू क्षेत्र के लिए परीक्षा अनुसूची अधिसूचना जारी की है। JKBOSE की चेयरपर्सन वीना पंडिता, शिक्षा विभाग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की व्यक्तिगत रूप से निगरानी कर रही हैं। परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र अधिक जानकारी के लिए jkbose.ac.in को करें फॉलो कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार परीक्षा एसओपी, मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार आयोजित की जाएगी। परीक्षा केंद्रों को अनिवार्य रूप से कोरोना वायरस (COVID-19) दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए। परीक्षा के दौरान छात्रों और कर्मचारियों को दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करना होगा। सभी छात्रों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना होगा और मास्क पहनना होगा।

परीक्षा केंद्रों को ठीक से साफ-सुथरा किया जाना चाहिए। चेयरपर्सन परीक्षाओं के सुचारू संचालन के लिए लगाए जा रहे उपायों की निगरानी करेगा।

JKBOSE ने सभी चार स्ट्रीमों आर्ट्स, साइंस, कॉमर्स और होम साइंस के छात्रों के लिए कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की डेट शीट अलग से जारी की है। छात्र जो परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें ध्यान देना चाहिए कि बोर्ड परीक्षा को COVID-19 सावधानियों के पूर्ण अनुपालन के साथ आयोजित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here