VIDEO: दिवाली पर मध्य प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी ने गरीब बच्चों को 5 स्टार होटल में कराया लंच, लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ

0

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने सबसे अलग अंदाज में दिवाली मनाई। जीतू पटवारी इंदौर के एक पांच सितारा होटल में गरीब बच्चों को अपने साथ ले गए और उन्हें दोपहर का भोजन कराया और उन्हें तोहफे भी दिए। इस दौरान बच्चे बेहद खुश दिखे। होटल की कुछ तस्वीरें व वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जीतू पटवारी के इस कदम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जीतू पटवारी ने कहा कि उनका बेटा हॉस्टल में रहता है। उसका फोन आया कि आज दिवाली है, क्या हम बच्चों के साथ होटल में सेलिब्रेशन नहीं करेंगे। उसकी बता सुनते ही मैंने कहा जरूर करेंगे। इसके बाद हम बच्चों के साथ रेडिसन आए और साथ में भोजन किया। उन्होंने आगे कहा कि बच्चों के साथ इस पल में आनंद की अनुभूति हुई वाकई हम जब किसी और के जीवन में खुशियों का दीप जलाने की कोशिश करते हैं तो उनकी प्रसन्नता हमें अभिभूत कर देती है।

जीतू पटवारी ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आज दीपावली पर्व पर इंदौर में अनाथालय एवं गरीब बस्ती के बच्चों के साथ होटल रेडिसन में त्यौहार मनाते हुए बच्चों की खुशियों में रंग भरकर बड़ा आनंदित महसूस हुआ..।” जीतू पटवारी के इस कदम की लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “सामन्यतः मैं घोर हिन्दू का समर्थक और भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करता हू परंतु एक इंसान के रूप में मध्यप्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी ने दिल जीत लिया।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रोंगटे खड़े कर दिए, निःशब्द। ईश्वर आपको खूब तरक्की दे, जीतू पटवारी जी को दीपावली की तहे दिल से शुभकामनाएं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आज इंदौर में मध्य प्रदेश के मंत्री श्री जी ने अनाथालय, गरीब बस्ती और दिव्यांग बच्चों के साथ होटल रेडिसन में दीपावली पर्व मनाया.. असल मायने मे नेता आप जैसा होना चाहिए… आप पर गर्व है भैया सच्चे जननेता आप ही हो…।” इसी तरह तमाम यूजर्स जीतू पटवारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, जीतू पटवारी हर साल बड़े होटल में जाकर गरीब बच्चों के साथ दिवाली मनाते हैं। इस साल भी उन्होंने इंदौर के रेडिसन होटल में अनाथ और निराश्रित बच्चों के साथ वहां दिवाली मनाई।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here