…जब शोएब मलिक को ‘जीजू-जीजू’ कहकर बुलाने लगे भारतीय फैंस, देखिए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कैसे दिया जवाब

0

एशिया कप में भारत ने एक बार फिर अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को जोरदार शिकस्त दी है। कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन की पहले विकेट के लिए रिकार्ड साझेदारी के दम पर भारत ने रविवार (23 सितंबर) को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर लगातार दूसरे मैच में 63 गेंदें शेष रहते हुए नौ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज करके एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह लगभग सुनिश्चित कर ली। एशिया कप में भारत के हाथों पाकिस्तान की ये लगातार दूसरी शर्मनाक हार है।

@ICC

पाकिस्तान ने भारत को 238 रन का लक्ष्य दिया लेकिन रोहित (119 गेंदों पर नाबाद 111 रन) और धवन (100 गेंदों पर 114 रन) ने इसे बौना साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रोहित ने 19वां शतक जमाया। उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और चार छक्के लगाये। धवन ने अपनी 15वीं शतकीय पारी खेली जिसमें 16 चौके और दो छक्के शामिल हैं। इन दोनों ने पहले विकेट के लिये 210 रन की साझेदारी की जो भारत की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ नया रिकॉर्ड है। भारत ने 39.3 ओवर में एक विकेट 238 रन बनाए।

…जब भारतीय फैन्स ने शोएब मलिक को कहा- जीजू

इस बीच सोशल मीडिया पर मैच के दौरान का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक को भारतीय फैंस ‘जीजू-जीजू’ कहते नजर आ रहे हैं। भारतीय फैंस को देखकर शोएब मलिक भी मुस्कुराते हुए हाथ हिलाकर बड़ी शालीनता से जवाब दे रहे हैं। मलिक की बल्लेबाजी से ज्यादा उनके इस व्यवहार ने भारतीयों का दिल जीत लिया, क्योंकि भारतीय फैंस ने उनपर तंज कसा था।

दरअसल, वायरल वीडियो में शोएब मलिक बाउंड्री पर खड़े हैं और उनके पीछे मौजूद भारतीय प्रशंसक उन्हें जीजू-जीजू कहकर पुकार रहे हैं। जिस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शोएब मलिक भी पीछे मुड़े और भारतीय फैंस को देखकर हाथ हिलाने लगे। मलिक ने हाथ हिलाकर भारतीय प्रशंसक का अभिवादन स्वीकार किया। पाकिस्तानी क्रिकेटर का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

…जब शोएब मलिक को ‘जीजू-जीजू’ कहकर बुलाने लगे भारतीय फैंस

…जब शोएब मलिक को ‘जीजू-जीजू’ कहकर बुलाने लगे भारतीय फैंस, देखिए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कैसे दिया जवाबhttp://www.jantakareporter.com/hindi/jiju-jiju-shoaib-maliks-response-to-indian-fans/209714/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, 24 September 2018

आपको बता दें कि पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की है। यही वजह है भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है, ट्रोलर्स सानिया मिर्जा पर निशाना साधना शुरू कर देते हैं। सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था।

हालांकि शोएब मलिक से निकाह करने के बाद भी सानिया भारत की ओर से ही खेलती हैं। सानिया मिर्जा कई बार कह चुकी हैं कि उन्होंने भारत-पाकिस्तान के आपसी रिश्ते सुलझाने के लिए शोएब से शादी नहीं की हैं। इसके बावजूद आए दिन उनके परिवार और निजी रिश्तों को दो राष्ट्रों की आपसी लड़ाई में घसीट लिया जाता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here