शर्मनाक: बिहार के भागलपुर में जीजा ने रेप के बाद 21 वर्षीय साली की जिंदा जलाकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0

लाख कोशिशों के बाद भी देश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसका ताजा मामला एक बार फिर से बिहार में देखने को मिला है, जो की इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है। बिहार के भागलपुर जिले के शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने 21 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गई। मृतका रिश्ते में आरोपी की साली लगती थी। हालांकि, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रतीकात्मक फोटो

पुलिस के मुताबिक, किशोरी दो दिन पूर्व अपने परिजनों के साथ आरोपी के घर बुद्घचक थाना क्षेत्र के गोघट गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। बुधवार को जब किशोरी अपने गांव लौटी तो उसके जीजा का भाई पप्पू साहनी भी साथ आया था। इस बीच, किशोरी के परिजन खेती-बाड़ी के काम से घर से बाहर चले गए। आरोप है कि घर में किशोरी को अकेली देख उसके जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और लड़की ने जब इसकी जानकारी सबको देने की धमकी दी, तो उसने लड़की के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी।

लड़की की चीख-पुकार सुनकर और धुआं उठता देख आसपास के ग्रामीण दौड़कर आए और आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। किशोरी को गंभीर स्थिति में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

शिवनारायणपुर थाना के सहायक प्रभारी राजकुमार प्रसाद ने बताया कि किशोरी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here